Home मनोरंजन माथे पर टिका ,चेहरे पर मुस्कान, साड़ी पहन अनोखे अंदाज में डांस...

माथे पर टिका ,चेहरे पर मुस्कान, साड़ी पहन अनोखे अंदाज में डांस करती दिखी Kangana Ranaut, ‘चंद्रमुखी 2’ का पहला गाना हुआ रिलीज

0
435
Chandramukhi 2

Chandramukhi 2 Song: साल 2005 में रिलीज हुई के स्वीकल पर बना रही ‘चंद्रमुखी 2’ का पहला गाना रिलीज हो चुका है। ‘चंद्रमुखी 2’ के सॉन्ग में कंगना रनौत का अवतार देख हर कोई उनका दीवाना हो गया है। कंगना रनौत की फिल्में क्लासिकल डांसर की भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली है इस फिल्म में उनका एक अनोखा ही अवतार देखने को मिलेगा। ‘चंद्रमुखी 2’ के स्वागतांजलि सॉन्ग में कंगना रनौत के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिल रही है। कंगना रनौत अपनी खूबसूरती से सभी का मन मोह रही है।

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई कंगना रनौत

कंगना रनौत इस गाने में ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत इस गाने में सफेद साड़ी पहने हुए सीढ़ियों से अदाओं के साथ उतरती हुई दिखाई दे रही हैं। कंगना रनौत का क्लासिकल डांस और एक्सप्रेशंस स्वागतांजलि गाने को और भी खूबसूरत बना रहा है। स्वागतांजलि सॉन्ग का फिलहाल तमिल वर्जन सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है इस गाने को एम एम कीरवानी ने कंपोज किया है। इस गाने को श्रीनिधि तिरुमला ने दी है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 इसी साल गणेश चतुर्थी के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज होगी। इस फिल्म के पार्ट पहला में ज्योतिका और रजनीकांत लीड रोल में नजर आए थे तो वहीं अब कंगना रनौत और राघव लॉरेंस इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

Read  More-‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की यह फेमस एक्ट्रेस दूसरी बार बनी मां, दिया बेटी को जन्म