Saturday, March 2, 2024

‘ओपनिंग डे पर ही 65-70 करोड़ कमा सकती थी अगर…’ ‘गदर 2’ की तारीफ में कंगना रनौत ने काढ़े कसीदे

 

Kangana Ranaut On Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कदर ही मचा रही है। इस फिल्म ने पहले दिन ही 40 करोड रुपए की कमाई कर डाली। सनी देओल की दमदार एक्टिंग की बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत का इस फिल्म पर रिएक्शन आया है। कंगना रनौत ने गदर2 की तारीफ के तो पुल ही बांधी है हैं।

कंगना रनौत ने की जमकर तारीफ

शनिवार को कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि ग़दर 2 को देखने वालों की थिएटर के बाहर काफी भीड़ लगी है। कंगना रनौत ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘यह लोगों की story जिंदगी में एक्साइटमेंट नेशनलिज्म वापस लाती है। फिल्म अपने शुरुआती दिन में आसानी से 65 से 70 करोड रुपए कमा सकती थी अगर यह उसी दिन रिलीज नहीं होती जिस दिन एक और बड़ी फिल्म अक्षय कुमार की ओएमजी टू रिलीज हुई थी।’

कंगना रनौत ने सनी देओल की एक्टिंग की सराहना

कंगना रनौत ने फिल्म की तो तारीफ की ही साथ में उन्होंने सनी देओल की दमदार एक्टिंग की भी काफी तारीफ की है। कंगना रनौत ने कहा कि गदर2 फर्जी प्रोपेगेंडा की मदद के बिना अच्छा परफॉर्मेंस कर रही है। कोई माफिया राजनीति नहीं, कोई खरीदी गई समीक्षा नहीं, कोई नकली प्रचार नहीं, तो कॉर्पोरेट बुकिंग के माध्यम से टिकट नहीं खरीदना, कोई कार्टून देखने वाले अभिनेता नहीं प्रॉपर मर्दाना हीरो और प्रॉपर मासी कंटेंट…। आपको बता दे सनी देओल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

Read More-पत्नी के साथ Gadar 2 फिल्म देखने पहुंचे धर्मेंद्र, छिपाए नहीं छिपी मुस्कुराहट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles