Home मनोरंजन ‘मेरा बॉयफ्रेंड करने के लिए उसने…’ इस सुपरस्टार पर Kangana Ranaut ने...

‘मेरा बॉयफ्रेंड करने के लिए उसने…’ इस सुपरस्टार पर Kangana Ranaut ने लगाए गंभीर आरोप

कंगना रनौत बॉलीवुड के सुपर स्टार अदाकारा बन गई हैं। इसी बीच कंगना रनौत ने एक सुपरस्टार पर गंभीर आरोप लगाया है। जिसे सुनकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

0
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बॉलीवुड की सुपर स्टार अदाकारा कंगना रनौत को हमेशा उनकी अंदाज के लिए पहचाना जाता है। कंगना रनौत ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी हैं। जिस कारण आज कंगना रनौत बॉलीवुड के सुपर स्टार अदाकारा बन गई हैं। इसी बीच कंगना रनौत ने एक सुपरस्टार पर गंभीर आरोप लगाया है। जिसे सुनकर सभी लोगों के होश उड़ गए हैं।

कंगना रनौत ने लगाए आरोप

बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन सोशल मीडिया पोस्ट साझा करती रहती हैं। कंगना रनौत ने इस बार एक ऐसा आरोप लगाया है जिसे सुनने के बाद सभी लोग हैरान रह गए हैं। हालांकि इस आरोप लगाते हुए कंगना रनौत ने किसी का नाम नहीं लिया है और कहा है कि ‘एक और सुपरस्टार जो वुमेनाइजर के तौर पर जाना जाता है यह एक्टर मेरे घर आकर मेरा बॉयफ्रेंड बनने के लिए मुझ से गुजारिश की।’

ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं कंगना रनौत

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ जोड़ा जा चुका है। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया और बॉलीवुड गलियारों में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की रिलेशनशिप की चर्चा बहुत ही ज्यादा रही थी। कई बार कंगना रनौत ऋतिक रोशन को लेकर भी कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं।

Read More-Salman Khan ने Bigg Boss OTT 2 से इस हसीना को दिखाया बाहर का रास्ता

Exit mobile version