Thursday, June 13, 2024

दुनिया के सामने Kangana Ranaut ने बयां किया दर्द, कह डाली ऐसी बात सुनकर हैरान हुए लोग

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आज बहुत फेमस हैं. वो बेबाकी से हर बात कहती है. हमेशा अपनी राय वो खुलकर सबके सामने रखती हैं चाहे कोई भी मुद्दा हो. बॉलीवुड में कंगना ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा दिया है. एक तरफ जहां उनका एक्टिंग करियर सफल रहा है, तो वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ बहुत ही अप्स एंड डाउंस भरी रही है. इसमें कई बार एक्ट्रेस का दिल भी टूट गया है. बहुत से रिश्ते उनके असफल रहे और इन सब में दिलचस्प बात ये है कि हसीना इन मुद्दों पर बात भी करती हैं.

सामने आया वीडियो

इस समय कंगना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कर रही हैं. कंगना ने बताया कि किस तरह उनको हर रिलेशन में धोखा मिला है. वो बोलीं कि
“मुझे यह स्वीकार करना होगा कि हर बार मुझे छोड़ दिया गया है. हर रिश्ते में मुझे छोड़ा गया है कभी भी किसी को छोड़ने का मौका मुझे नहीं मिला. 16 से लेकर 31 साल की उम्र के बीच एक भी ऐसा रिश्ता नहीं रहा, जहां मैं किसी को छोड़ सकूं. सब मुझे छोड़ देते हैं लेकिन वो वापस भी आते हैं मगर तब तक मैं एक लूजर से दूसरे लूजर के पास चली जाती हूं.” कंगना का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

लोगों ने उड़ाया मजाक

उनके इस वीडियो को देख लोगों ने उनका काफी मजाक उड़ाया है और अलग अलग रिएक्शन भी दिए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर लिखा कि, “इसका मतलब है कि आपको मदद की ज़रूरत है.” तो दूसरे यूजर ने लिखा, “लोगों को यह बताए बिना कि आप पागल हैं, कैसे बताएं कि आप पागल हैं.” एक अन्य यूजर ने बोला कि, “यह अच्छा था, लेकिन यह सोचने का समय है कि आपको क्यों छोड़ा जा रहा है.” फिलहाल ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना ने अपनी बात सबको बताई है. अधिकतर वो अपने दिल के जज्बात सबके सामने रखने में कतराती नहीं है.

इसे भी पढ़ें-इस एक्ट्रेस के कारण Gadar 2 के ट्रेलर रिलीज में नहीं जाएंगी Ameesha Patel

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles