Saturday, July 27, 2024

घुंघराले बाल, तीखे तेवर में कंगना रनौत ने मचाया धमाल, ‘चंद्रमुखी 2’ का धांसू ट्रेलर देख उड़ जाएंगे होश

Chandramukhi 2 Trailer Out: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक और दमदार एक्टिंग को लेकर जानी जाती हैं। कंगना रनौत को आज के समय में कौन नहीं जानता है। इन दोनों कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के धांसू ट्रेलर को देखकर हर किसी के होश उड़ रहे हैं। ‘चंद्रमुखी 2’ फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है।

घुंघराले बालों में खूबसूरत दिखी कंगना रनौत

चंद्रमुखी 2 का जो ट्रेलर रिलीज हुआ है उसमें कंगना रनौत बंगाली लुक में नजर आ रही है। घुंघराले बाल ,माथे पर टिका ,गले में रानी हार एक्ट्रेस के लुक ने सभी का दिल जीत लिया है। कंगना रनौत के इस लुक को देखकर सभी लोग फिदा हो रहे हैं। फिल्म की पूरी कहानी फिर चंद्रमुखी के आसपास ही घूमती हुई नजर आ रही है। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि एक हैप्पी फैमिली होती है जो एक हवेली में रहने के लिए आती है फिर वहां उनका सामना चंद्रमुखी की आत्मा से होता है।

इस दिन रिलीज होगी चंद्रमुखी 2

कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 बहुत जल्दी सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है। कंगना रनौत और राघव लॉरेंस की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ 15 को थिएटर में रिलीज होने वाली है। इसके पहले पार्ट में साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत नजर आए थे जिसमें ज्योतिका मुख्य भूमिका में नजर आई थी।

Read More-Salman Khan के बाद इस एक्टर ने बदला अपना लुक, करवाए छोटे-छोटे बाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles