Saturday, July 27, 2024

बेटी न्यासा देवगन की वायरल तस्वीरों पर Kajol का आया बड़ा रिएक्शन, बोली- ‘चीजें बदल गई…’

Kajol Daughter Nasha: बॉलीवुड के सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक काजोल और अजय देवगन की भी जोड़ी मानी जाती है। काजोल और अजय देवगन के दो बच्चे हैं जिनका नाम न्यासा देवगन और युग देवगन है। काजोल की बेटी न्यासा देवगन अब काफी बड़ी हो गई और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कई बार काजोल की बेटी न्यासा देवगन को ट्रोल भी किया जा चुका है। अब न्यासा देवगन की वायरल तस्वीरों और पैपराजी के साथ पोज देने पर काजोल ने चुप्पी तोड़ी है।

काजोल ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दे काजोल की बेटी न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए नजर आती हैं जिसकी कई सारी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि न्यासा देवगन पैपराजी के साथ तहजीब से पेश आती हैं। काजोल ने एक इंटरव्यू देते हुए अपने बच्चों पर खुलकर बात की है। उन्होंने कहा,’उस वक्त जब न्यासा महज 2 साल की थी हम जयपुर गए थे और जयपुर में पैपराजी ने उन्हें घेर लिया था। उस वक्त निशांत फूट-फूट कर रोने लगी थी तब मैंने उसे समझाया था कि यह लोग तुम्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे यह सिर्फ उनका काम है। न्यासा ने अपने अनुभव से ही पैपराजी के साथ डील करना सीखा है।’

काजोल का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजोल बहुत जल्द ‘लस्ट स्टोरी 2’ में नजर आई थी। इस फिल्म में वह एक बुजुर्ग महिला का किरदार निभाती हुई दिखी थी। काजोल की यह फिल्म बहुत ही बोल्ड फिल्म थी। इसके अलावा काजोल बहुत जल्द ‘द ट्रायल’ में भी नजर आने वाली हैं।

Read More-‘हमारे साथ रिश्तेदार ही करते हैं गंदा काम…’, लड़कियों की सेफ्टी पर Urfi Javed ने कह डाली बड़ी बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles