Saturday, July 27, 2024

पहली बार खाकी वर्दी पहनकर एक्शन अवतार में दिखेंगी Kajol, रिलीज हुआ इस फिल्म का टीजर

Do Patti Teaser: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री काजोल एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। काजोल ने कई सारे रोल भी किए हैं लेकिन अभी तक उन्होंने पुलिस अफसर का किरदार नहीं निभाया है। काजल पहली बार एक पुलिस अफसर के रोल में नजर आने वाली है इस फिल्म में कृति सेनन भी एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में दिखाई देंगे। कृति सेनन और काजोल की इस फिल्म का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है और बहुत जल्द यह फिल्म रिलीज भी होने वाली है। इस फिल्म में आपको काजोल और कृति सेनन का अलग-अलग अवतार देखने को मिलेगा।

काजोल की इस फिल्म का टीजर हुआ रिलीज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेत्री काजोल और कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती’ का ऑफिशल टीजर रिलीज कर दिया गया है। अब इस फिल्म में काजोल पहली बार पुलिस वाली का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। नेटफ्लिक्स ने कृति सेनन और काजल को अटैक करते हुए फिल्म ‘दो पत्ती’ का टीजर रिलीज कर दिया है। इस ऑफिशल टीजर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि,’पहली बार हमेशा के लिए खास हो रहा है, काजल पहली बार कॉप या कृति सेनन की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ फिल्म में नजर आ रही हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

कब रिलीज होगी फिल्म

इस फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि काजोल पुलिस अफसर के रोल में नजर आ रही है तो वहीं कृति सेनन साइको किलर टाइप दिख रही हैं। हालांकि अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। इस फिल्म में काजोल और कृति सेनन के साथ टीवी एक्टर शहीर शेख भी नजर आएंगे। जिन्होंने महाभारत में अर्जुन का किरदार निभाया था।

Read More-पहली बार माता-पिता बनने जा रहे दीपिका-रणवीर, एक्ट्रेस ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles