Saturday, July 27, 2024

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे Jr. NTR! फीस जानकर उड़ जाएंगे होश

Jr NTR: साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता जूनियर एनटीआर आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। जूनियर एनटीआर ने अपनी दमदार एक्टिंग से आज साउथ इंडस्ट्री में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। आज पूरे देश में जूनियर एनटीआर के लाखों फैंस हैं। आपको बता दे कि जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिए हैं। इसके बाद अब जूनियर एनटीआर बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं। लेकिन बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए जूनियर एनटीआर ने बहुत ही मोटी फीस वसूली है।

जूनियर एनटीआर ने वसूली इतनी फीस!

बताया जा रहा है कि साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर अब बॉलीवुड में अपना धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं। जुनियर एनटीआर रितिक रोशन के साथ वार 2 फिल्म में नजर आ सकते हैं। यह फिल्म जूनियर एनटीआर के एक्टिंग करियर की पहली बॉलीवुड फिल्म होगी। लेकिन जूनियर एनटीआर ने बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए इतनी मोटी रकम वसूली है जिसे सुनकर लोगों की होश उड़ गए हैं। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर ने वार 2 फिल्म को करने के लिए 50 करोड रुपए की फीस वसूली है। अभी तक इसका कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

रामचरण के साथ नजर आए थे जूनियर एनटीआर

आरआरआर फिल्म साउथ इंडस्ट्री की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है। साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता जूनियर एनटीआर इस फिल्म में रामचरण के साथ नजर आए थे। रामचरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। जूनियर एनटीआर और राम चरण की आरआरआर 25 मार्च साल 2022 को सिनेमा घरों में रिलीज हुई थी।

Read More-हद से ज्यादा बोल्ड है तारक मेहता की ‘दीप्ति’, ग्लैमरस तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles