Friday, July 26, 2024

रणबीर कपूर को देख इमोशनल हुए Jeetendra, ऋषि कपूर के लाडले को लगाया गले, एक्टर ने भी लिया आशीर्वाद

Jitendra Ranbir Kapoor Video: ऋषि कपूर के बेटे और बॉलीवुड के फेमस अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘एनिमल’ की सक्सेस को काफी एंजॉय कर रहे हैं। अब इसी बीच अभी हाल ही में रणबीर कपूर की मुलाकात जितेंद्र से हुई। इस दौरान रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को देख जितेंद्र खुद को रोक नहीं पाए और एनिमल एक्टर को गले लगा लिया। इस दौरान ऋषि कपूर(Rishi Kapoor) के लाडले रणबीर कपूर की जितेंद्र काफी तारीफ भी करते हुए नजर आए हैं। इस मुलाकात का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को देखकर लोग ढेर सारा प्यार भी लूटा रहे हैं।

जितेंद्र ने रणबीर कपूर को लगाया गले

दरअसल आपको बता दे अभी हाल ही में एक इवेंट रखा गया था। जिसमें रणबीर कपूर को अपार सफलता के लिए सम्मानित किया गया। इस अवार्ड को उन्हें जितेंद्र ने ही सौंपा था। अवार्ड नाइट में जितेंद्र ने ऋषि कपूर के लाडले की जमकर तारीफ बिकी है। फिर निकलते वक्त जितेंद्र रणबीर कपूर से दोबारा मिले और उनके गले लगाकर उन्हें चूमने लगे। जितेंद्र ने कहा,’जब से मुझे पता चला है कि रणबीर कपूर को अवार्ड मैं देने वाला हूं तब से यह सोच रहा हूं कि मैं आखिर क्या कहूंगा। मेरे बच्चों और मेरे वाइफ ने भी मुझे इस बारे में बताया। अब जब बोलने का वक्त आ गया तो मैं यह कहना चाहता हूं कि मैं बहुत खुश हूं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

मुझे बहुत गर्व है: जितेंद्र

इतना ही नहीं आगे उन्होंने कहा,’मेरे दोस्त मेरे बेस्ट फ्रेंड और क्लोज फ्रेंड और मेरे सब कुछ ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर के लिए मैं बहुत खुश हूं। आज रणबीर कपूर जो भी है वह अपनी मेहनत के दम पर हैं मुझे बहुत गर्व है।’ वही वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर कपूर और जितेंद्र एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

Read More-टीवी की इस फेमस अभिनेत्री की हार्ट अटैक से मौत, सदमे में फैंस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles