Saturday, July 27, 2024

छठे दिन ही Jawan ने दिखाया बॉक्स ऑफिस पर अपना दम, Shahrukh Khan की फिल्म ने कमाए 600 करोड़

Jawan: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान इस समय पूरे देश में छाया हुआ है। शाहरुख खान की जवान फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज की गई थी। शाहरुख खान की फिल्म जवान ने रिलीज होने के छठे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई का आंकड़ा 600 करोड़ पार कर दिया है।

शाहरुख खान की फिल्म ने कमाए 600 करोड़

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले अभिनेता शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म जवान ने वर्ल्ड वाइड पर छठे दिन बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है। छठे दिन शाहरुख खान की फिल्म जवान ने वर्ल्ड वाइड पर 600 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके साथ शाहरुख खान की फिल्म जवान सबसे जल्दी वर्ल्डवाइड पर 600 करोड़ की कमाई करने वाली पहली फिल्म बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

300 करोड़ में बनी है जवान

रिपोर्ट्स के अनुसार जवान फिल्म को बनाने में बहुत बड़ी लागत लगी है। जवान फिल्म के निर्देशक एटली कुमार ने इस फिल्म को बनाने में 300 करोड़ खर्च किए हैं। जवान फिल्म का बजट 300 करोड़ का बताया जा रहा है। जवान फिल्म में शाहरुख खान सहित बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई सितारे नजर आए हैं। पठान फिल्म के बाद एक बार फिर से शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण जवान फिल्म में एक्शन करती हुई दिखाई दी हैं। दीपिका पादुकोण के अलावा नयनतारा ने भी जवान फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है।

Read More-लेट नाइट पार्टी में Shehnaaz Gill ने पहनी ऐसी बोल्ड ड्रेस, संभालना हुआ मुश्किल, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles