Saturday, July 27, 2024

Janhvi Kapoor ने अचानक सोशल मीडिया पर शेयर की 10 ऐसी तस्वीरें, देखकर फैंस के बीच मचा बवाल

Janhvi Kapoor: भले ही बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज इस दुनिया में ना हो लेकिन उनकी एक्टिंग को आज भी लोग खूब पसंद करते हैं। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर ने भी अपनी मां की तरह आज एक्टिंग की दुनिया में बहुत बड़ा नाम बना लिया है। श्रीदेवी की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती। आपको बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इस बीच जाह्नवी कपूर ने अचानक अपनी 10 तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।

जाह्नवी कपूर ने शेयर की 10 फोटोज

बॉलीवुड की हसीना जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी रहती हैं। जाह्नवी कपूर ने अचानक इंस्टाग्राम पर एक साथ 10 तस्वीरें शेयर कर दी है जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान रह गए हैं। जाह्नवी कपूर की यह तस्वीर अलग-अलग लोकेशन की हैं। इन तस्वीरों में कभी जाह्नवी कपूर समुद्र के किनारे सनसेट के टाइम पोज देती हुई नजर आ रही है तो वही कुछ तस्वीरों में जाह्नवी कपूर कि बिकनी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। तो कुछ तस्वीरें न्यूयॉर्क की भी है जहां वह एफिल टावर के पास दिखाई दे रही हैं। जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

बवाल में नजर आई थी जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है। अगर हम जाह्नवी कपूर की पिछले फिल्म की बात करें तो वह बॉलीवुड के फेमस एक्टर वरुण धवन के साथ बवाल फिल्म में नजर आई थी। जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की जोड़ी को पहली बार बवाल फिल्म में देखा गया था और इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद भी किया था। वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की फिल्म बवाल 21 जुलाई को रिलीज की गई थी।

Read More-गणपति बप्पा की शरण में पहुंचे Aamir Khan, मिठाई का थाल लिए एक्टर की तस्वीरें हो रही वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles