Wednesday, May 22, 2024

जेल में बन्द सुकेश चंद्र ने भेजा जैकलीन को लव लेटर, प्यार का इजहार करते हुए किया बर्थडे विश!

Sukesh -Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही है। जैकलीन फर्नांडीस का नाम ठग सुकेश चंद्र के साथ जोड़ा जा चुका है। कहा जा रहा था कि जैकलीन फर्नांडीस सुकेश को डेट कर रही हैं और अब इसी बीच जेल के अंदर से सुकेश ने जैकलीन के लिए लव लेटर भेजा है। इस दौरान सुकेश ने जैकलीन के लिए उसने शायरी भी लिखी है और अपने प्यार का इजहार किया है।

जेल के अंदर से सुकेश ने भेजा लेटर

200 करोड रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्र जैकलीन फर्नांडीस के बर्थडे पर एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी पर सुकेश चंद्र ने एक्ट्रेस के लिए शायरी लिखी है इस पर उन्होंने ड्राइंग भी की है। सुकेश ने लिखा,”मेरी प्यारी 200 करोड रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्र जैकलीन फर्नांडीस  के बर्थडे पर एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी पर सुकेश चंद्र ने एक्ट्रेस के लिए शायरी लिखी है इस पर उन्होंने ड्राइंग भी की है। सुकेश ने लिखा,"मेरी प्यारी दुनिया की सबसे खूबसूरत जैकलीन, पेड़ में हजारों फूल खिले हैं पर उसने से एक खास होता है। जिंदगी में हजारों यादें हैं पर कोई एक खास होता है। जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है। उनके आगे सर झुकाया है दुनिया की हर खुशी तुम्हारे कदमों में रख दूं। तुम्हारे सारे गम अपना लूं । तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा मैं पूरी करूं।"

पहले भी लिख चुका है कई लेटर

आपको बता दें जैकलीन फर्नांडीस के लिए सुकेश चंद्र इससे पहले कई सारे लेटर लिख चुका है। जिसमें वह अपने प्यार का इजहार भी कर चुका है।सुकेश के वकील अनंत मलिक के मुताबिक उसने अलग-अलग मामलों पर साल में कम से कम 25 से 30 लेटर लिखे हैं। सुकेश एक क्रिएटिव आदमी है। उसकी राइटिंग पहले से भी चर्चा में रह चुकी है।दुनिया की सबसे खूबसूरत जैकलीन, पेड़ में हजारों फूल खिले हैं पर उसने से एक खास होता है। जिंदगी में हजारों यादें हैं पर कोई एक खास होता है। जो दिल को छूता है और प्यार में पागल बना देता है। आज मैंने पहली बार ईश्वर से कुछ मांगा है। उनके आगे सर झुकाया है दुनिया की हर खुशी तुम्हारे कदमों में रख दूं। तुम्हारे सारे गम अपना लूं । तुम्हारा हर सपना, हर इच्छा मैं पूरी करूं।”

पहले भी लिख चुका है कई लेटर

आपको बता दें जैकलीन फर्नांडीस के लिए सुकेश चंद्र इससे पहले कई सारे लेटर लिख चुका है। जिसमें वह अपने प्यार का Love Letterइजहार भी कर चुका है।सुकेश के वकील अनंत मलिक के मुताबिक उसने अलग-अलग मामलों पर साल में कम से कम 25 से 30 लेटर लिखे हैं। सुकेश एक क्रिएटिव आदमी है। उसकी राइटिंग पहले से भी चर्चा में रह चुकी है।

Read More-आखिर क्यों ‘गदर 2’ के रिलीज के बाद सनी देओल ने मांगी‌ माफी? Video शेयर कर ‘तारा सिंह’ ने फैंस से की ये रिक्वेस्ट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles