Home मनोरंजन मां बनने के बाद इशिता दत्ता का छलका दर्द, अकेलापन और तनाव...

मां बनने के बाद इशिता दत्ता का छलका दर्द, अकेलापन और तनाव महसूस कर रही है एक्ट्रेस!

इशिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है की मां बनने के बाद बताना और अकेलेपन से जूझ रही हैं।

0
140
Ishita Dutta

Ishita Dutta: बॉलीवुड और टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री इशिता दत्ता इन दोनों अपना मदरहुड एंजॉय कर रही हैं। इशिता दत्ता और वत्सल सेठ अभी हाल ही में बेटे के माता-पिता बने हैं। इशिता दत्ता अपने बेटे के साथ आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर किया करती हैं। इशिता दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है की मां बनने के बाद बताना और अकेलेपन से जूझ रही हैं।

रातों को शो नहीं पा रही इशिता दत्ता!

इशिता दत्ता ने इस वीडियो में डिलीवरी के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने बताया कि वह रातों को सो भी नहीं पा रही हैं डिलीवरी के बाद अकेलापन का शिकार हो गई है। नींद ना पूरी होने के चलते वह खुद को खोया- खोया महसूस कर रही हैं। इशिता वीडियो में कहती हैं,’प्रेग्नेंसी के बाद मां के लिए बहुत ही मुश्किल होता है क्योंकि बच्चे के साथ-साथ मन भी इस फेज के दौरान दोबारा जन्म लेती हैं। रातों की नींद हराम हो जाती है, वक्त पर खाना नहीं मिलता,आराम भी करने का समय नहीं मिलता। शरीर में थकावट जैसी महसूस होती है। पहले कुछ हफ्ते मुश्किल थे मैं लगभग हर वक्त रोती थी और अकेलापन महसूस करती। पहले कुछ हफ्ते मुश्किल थे मैं लगभग हर वक्त रोती थी और अकेलापन महसूस करती थी लेकिन मेरे आस-पास बहुत सारे लोग हैं मेरी फैमिली और मेरे दोस्त जो मुझसे बहुत प्यार करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

वत्सल सेठ की तारीफ में काढ़े कसीदे

वही इशिता दत्ता ने अपने पति वत्सल सेठ की तारीफ में कसीदे काढ़ते हुए कहा,”वे एक अच्छे पिता अच्छे पति और अच्छे दोस्त की तरह उनके साथ रहे हैं वह उन्हें ड्राइव और काॅफी के लिए बाहर निकालने के लिए मजबूर करते थे। जब वह स्ट्रेस में थी तो उसे वक्त उनके पति ने उनकी काफी मदद की। एक्ट्रेस ने अपनी मां को भी अच्छा दोस्त बताया है। 4 हफ्ते बाद आखिरकार मुझे फिर से अपने जैसा महसूस हुआ। मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं क्या कर रही हूं लेकिन मैं इसके लिए हर हिस्से को इंजॉय कर रही हूं।”

Read More-यूके में दिखा Thalapathy Vijay का जलवा, Leo ने रिलीज होने से 42 दिन पहले ही बनाया रिकॉर्ड