Friday, July 26, 2024

सरेआम अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड के हाथ में हाथ डाले नज़र आए Ishan Khattar, वायरल हो रहा वीडियो

Ishan Khattar: ईशान खट्टर बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता है जो हमेशा अपने नीचे जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के अभिनेता ईशान खट्टर अपनी लव लाइफ को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच बॉलीवुड के अभिनेता ईशान खट्टर अपने रूममेट गर्लफ्रेंड के साथ पब्लिक के सामने पहली बार हाथ में हाथ डाले नज़र आए हैं जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

गर्लफ्रेंड के साथ नजर आए ईशान खट्टर

बॉलीवुड के एक्टर ईशान खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में ईशान खट्टर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ नजर आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार ईशान खट्टर रुमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी बेंज को डेट कर रहे हैं। रुमर्ड गर्लफ्रेंड चांदनी बेंज के साथ पहली बार लोगों के सामने किस खट्टर एक साथ नजर आए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaankhattarplanet)

अनन्या पांडे को डेट कर चुके हैं ईशान खट्टर

बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनन्या पांडे एक साथ पहली बार खाली पीली फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में काम करने के बाद अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के बीच अफेयर चलने लगा और यह दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे। लेकिन ईशान खट्टर और अनन्या पांडे का ब्रेकअप हो चुका है। अब ईशान खट्टर अनन्या पांडे से ब्रेकअप के बाद चांदनी बेंज को डेट कर रहे हैं।

Read More-परिणीति-राघव की शादी के फोटो और वीडियो न हो लीक, इसलिए कपल ने बनाया ये खास प्लान, फोन होंगे टेप

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles