Saturday, July 27, 2024

क्या Aashiqui 3 को प्रोड्यूस कर रही टी-सीरीज? सामने आई सच्चाई

Aashiqui 3: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता कार्तिक आर्यन हमेशा ही अपने अपकमिंग फिल्म को लेकर फैंस के बीच चर्चा में बने रहते हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आशिकी 3 फिल्म में नजर आने वाले हैं कार्तिक आर्यन के फैंस एक्टर को आशिकी 3 में देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं। इसके बाद आशिकी 3 फिल्म को लेकर एक बहुत ही बड़ा अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर आशिकी 3 के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

आशिकी 3 को लेकर आया बड़ा अपडेट

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर खबरें चल रही थी कि कार्तिक आर्यन की आशिकी 3 फिल्म को टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रहा है। लेकिन इस बात को लेकर खुद टी-सीरीज ने आधिकारिक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें टी-सीरीज ने साफ कर दिया है कि वह आशिकी 3 फिल्म को प्रोड्यूस नहीं कर रहा है। टी-सीरीज ने अपने स्टेटमेंट में कहा “स्पष्ट करना चाहती है कि हम वर्तमान में आशिकी 3 के डेवलेपमेंट या प्रोडक्शन में शामिल नहीं हैं। जब भी आशिकी 3 शुरू की जाती है, तो टी-सीरीज़ और विशेष फिल्म्स/मुकेश भट्ट फ्रेंचाइजी में संयुक्त मालिक होने के नाते इसे संयुक्त रूप से ही प्रोड्यूस करेंगे… हम किसी भी चल रही अफवाहों का स्पष्ट रूप से खंडन करते हैं जिसमें कहा गया है कि आशिकी 3 का निर्माण टी-सीरीज़ द्वारा एक अलग टाइटल के तहत किया जा रहा है…”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

ये एक्टर आएंगे नजर

आपको बता दे कि आशिकी 3 फिल्म में बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगी इसके अलावा आशिकी 3 फिल्म को लेकर कुछ दिनों पहले कार्तिक आर्यन ने आधिकारिक तौर पर बताया है कि उनके साथ बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तृप्ति डिमरी आशिकी 3 फिल्म में नजर आ सकती हैं। तृप्ति डिमरी आशिकी 3 फिल्म से पहले रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म में बहुत ही ज्यादा चर्चा में रही थी।

Read More-‘हम फैसला लेने से डरते हैं..’ पति से अलग होने की खबरों के बीच Dalljiet Kaur ने दिया बड़ा बयान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles