Home मनोरंजन प्रेग्नेंट है परिणीति चोपड़ा? एयरपोर्ट पर ढीले- ढाले कपड़े और बदले अंदाज...

प्रेग्नेंट है परिणीति चोपड़ा? एयरपोर्ट पर ढीले- ढाले कपड़े और बदले अंदाज में दिखी राघव की दुल्हनिया

इसी बीच पड़ी थी चोपड़ा एयरपोर्ट पर नजर आई है। इस दौरान पहनी थी का कुछ बदला -बदला अंदाज नजर आया है। परिणीति चोपड़ा का यह अंदाज देखकर फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं और पूछ रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है।

0
Parineeti Chopra

Parineeti Chopra: बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। इस समय परिणीति चोपड़ा अपनी अपकमिंग फिल्म चमकीला को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है इस फिल्म में परिणीती चोपड़ा पंजाबी सुपरस्टार सिंगर दलजीत दोसांझ के साथ नजर आने वाली हैं। अब इसी बीच पड़ी थी चोपड़ा एयरपोर्ट पर नजर आई है। इस दौरान पहनी थी का कुछ बदला -बदला अंदाज नजर आया है। परिणीति चोपड़ा का यह अंदाज देखकर फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं और पूछ रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है।

शादी के बाद ढीले ढाले कपड़ों में दिखी परिणीति

अभी हाल ही में परिणीती चोपड़ा को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर की काफी लूज मैक्सी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही थी। परिणीति चोपड़ा ने ड्रेस के साथ क्रॉप डैनी जैकेट भी कैरी की हुई थी। हाथ में एक्ट्रेस ने एक ब्राउन कलर का बैग भी लिया हुआ था। अपना यह लुक उन्होंने खुले बालों के साथ कंप्लीट किया था। व्हाइट शूज और आंखों पर काला चश्मा भी लगाया हुआ था। इस दौरान परिणीति चोपड़ा बहुत ही कूल अंदाज में दिखाई दे रही थी।

धीरे-धीरे चाल में चलती दिखी परिणीति चोपड़ा

इस दौरान परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट पर धीरे-धीरे चाल में चलती हुई नजर आई हैं। एक्ट्रेस की चाल देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वो प्रेग्नेंट है। आपको बता दे परिणीति चोपड़ा शादी के बाद अपनी शूटिंग में व्यस्त हो गई है। परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला बहुत जल्द सिनेमाघरो में रिलीज होने वाली है। आपको बता दे परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को आप नेता राघव चड्ढा से शादी की थी।

Read More-‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने खरीदी करोड़ों की कार, अदिती भटिया ने शेयर किया वीडियो

Exit mobile version