Saturday, July 27, 2024

क्या पति से अलग होने वाली है नयनतारा? ‘जवान’ एक्ट्रेस की पोस्ट ने मचाई हलचल

Nayanthara News: साउथ इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री नयनतारा (Nayantara) इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा(Nayanthara) की शादीशुदा जिंदगी में कुछ सही नहीं चल रहा है। दरअसल अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने पति विग्नेश शिवन(Vignesh Shivan ) को अनफॉलो कर दिया है। अब इसी भी सोशल मीडिया पर उन्होंने एक बहुत ही हैरान कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। जिससे उनके फैंस के बीच हलचल मच गई है।

एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी में चल रही है अनबन?

आपको बता दे नयनतारा की शादी फिल्म निर्माता विग्नेश शिवन के साथ हुई है। इस समय दोनों के अलग होने की खबरों से चिंता में पड़ गए हैं। एक्ट्रेस ने कभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें लिखा है कि,”वह अपनी आंखों में आंसू लिए भी हमेशा यही रहती रहेगी कि ‘मुझे यह मिल गया।” सोशल मीडिया पर यह पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। नयनतारा की इस क्रिप्टिक पोस्ट शेयर करके फैंस को सोचने पर मजबूर कर दिया है।नयनतारा की शादीशुदा जिंदगी में हलचल! ''जवान'' एक्ट्रेस ने पति को किया  अनफॉलो, बोलीं-''अपनी आंखों में आंसू लिए... - nayanthara unfollows hubby  vigneshtriggers rumours of ...

इस फिल्म से हुई थी दोनों की मुलाकात

आपको बता दें विग्नेश और नयनतारा की मुलाकात 2015 में ‘नानुम’ राउड़ी के सेट पर हुई थी। वही फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनों ने साल 2021 में सगाई की और साल 2022 में शादी कर ली। शादी के 4 महीने बाद ही सरोगेसी की मदद से नयनतारा जुड़वा बच्चों की मां बनी थी।

Read More-अनंत- राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई सिंगर रिहाना, परफॉर्मेंस के दौरान फटे कपड़े

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles