Saturday, July 27, 2024

बिन ब्याही मां बनी Ileana D’Cruz ने दिखाई बेटे की झलक! शेयर की तस्वीर

Ileana D’Cruz Baby: बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डी’क्रूज़ अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा काफी लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई हैं। क्योंकि बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज बिना शादी के ही मां बन गई हैं। इलियाना डी’क्रूज़ ने बिना शादी के एक बेटे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि फेमस एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे की हल्की सी झलक अपने फैंस को दिखाई है। एक्ट्रेस ने बेटे तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इलियाना डिक्रूज ने शेयर की बेटे की तस्वीर

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है। इलियाना डी’क्रूज ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में हार्ट का इमोजी भी शेयर की है। Ileana D'Cruz इस तस्वीर में इलियाना डिक्रूज के बेटे का प्यार दिख रहा है। बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने अपने बेटे का नाम कोआ फिनिक्स डोलन रखा है।

इस मिस्ट्री मैन को डेट कर रही हैं इलियाना

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने काफी लंबे समय तक अपने फैंस को अपने बॉयफ्रेंड के बारे में नहीं बताया। प्रेगनेंसी के अनाउंसमेंट के बाद भी इलियाना डिक्रूज ने अपने होने वाले बच्चे के पिता का नाम रिवील नहीं किया था लेकिन बच्चे के जन्म के कुछ दिन पहले इलियाना डिक्रूज ने अपने मिस्त्री में की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर सभी को बताया है। इलियाना डिक्रूज के बॉयफ्रेंड का नाम माइकल डोलन है।

Read More-Priyanka Chopra और Nick Jonas को पसंद आई Gadar 2, तारीफ करते हुए डायरेक्टर को भेजा ये खास गिफ्ट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles