Home मनोरंजन ‘बच्चा मैंने पैदा किया पर ये इतना क्यों थक गए?’ पति वत्सल...

‘बच्चा मैंने पैदा किया पर ये इतना क्यों थक गए?’ पति वत्सल सेठ पर क्यों नाराज हुई Ishita Dutta

इसी बीच इशिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति वत्सल सेठ की शिकायत करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

0
Ishita Dutta

Ishita Dutta Video: टीवी की फेमस अभिनेत्री इशिता दत्ता और वत्सल सेठ अभी हाल ही में माता-पिता बने हैं। इशिता दत्ता ने अभी हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है इस समय इशिता और वत्सल सेठ पेरेंटिग एंजॉय कर रहे हैं। अब इसी बीच इशिता दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने पति वत्सल सेठ की शिकायत करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इशिता दत्ता ने की पति की शिकायत

दृश्यम एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि उनके पति वत्सल सेठ सो रहे हैं और उन्हें पता तक नहीं है कि इशिता उनका वीडियो बना रही है। इशिता अपने पति वत्सल की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि, “मैंने डिलीवरी की मैंने बच्चे को जन्म दिया और देखो कौन थका हुआ है? फादर अच्छी तरह से सो रहे हैं उन्हें आकर मेरी मदद करनी चाहिए लेकिन वह सो रहे हैं बेबी के बाजू में। बेबी तो थका हुआ ही है लेकिन यह

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं। इतना ही नहीं टीवी सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। चारु मलिक ने कमेंट करते हुए कहा,”हा हा हा बधाई हो।” वही अभी हाल ही में मां बनी तनवीर ठक्कर ने लिखा है,”यहां भी वही सीन है।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “इसने मॉनिटरिंग किया है।” वही एक दूसरे यूजर ने लिखा, “इसने इंतजार किया है जो बहुत थका देता है इंसान को।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “भागदौड़ तो पति को भी होती है ना उनका दर्द समझिएगा।”

Read More-सिंपल साड़ी में 42 साल की Shweta Tiwari ने ढाया कहर, कातिल अदाएं देखकर पानी-पानी हुए लोग

Exit mobile version