Friday, July 26, 2024

श्रीदेवी के मौत पर पति बोनी कपूर ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया किस वजह से हुई थी एक्ट्रेस की मौत?

Sridevi Death: श्रीदेवी का नाम बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्री में से एक माना जाता था। श्रीदेवी ने अपनी मेहनत के दम पर एक्टिंग की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया था। लेकिन 24 फरवरी साल 2018 में ऐसा कुछ हुआ जिसने पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को हिला कर रख दिया था। 24 फरवरी को अचानक श्रीदेवी की मौत हो गई थी। श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर उनके फैंस पूरी तरह से हैरान रह गए थे। बताया जाता है कि 24 फरवरी साल 2018 में बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री श्रीदेवी को दुबई के एक होटल के कमरे में बॉथटब में मृत पाई गई था। आपको बता दे श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने सालों बाद श्रीदेवी की मौत को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

ऐसे हुई थी श्रीदेवी की मौत

श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने 5 साल बाद श्रीदेवी की मौत को लेकर चौकाने वाला खुलासा किया है। बोनी कपूर ने खुलासा करते हुए कहा है कि ‘श्रीदेवी हमेशा खुद को फिट करने के लिए डाइट फॉलो करती थी और वह ज्यादातर भूखी रहती थी ताकि वह हमेशा स्क्रीन पर खुद को फिट दिखा सके। श्रीदेवी के साथ शादी के बाद मुझे पता चला था कि श्रीदेवी को कई बार लो बीपी की समस्या हुई है।’ आपको बता दे कि बोनी कपूर के अनुसार श्रीदेवी की मौत क्रैश डाइट फॉलो करने से हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor)

क्या होती है क्रैश डाइट?

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां क्रैश डाइट फॉलो करती हैं। खुद को फिट करने के लिए एक्टर्स क्रैश डाइट करती है। आपको बता दे कि क्रैश डाइट में लोगों को बहुत ही हल्का भोजन करना होता है जिसमें बहुत ही कम मात्रा में कैलोरी हो। डॉक्टर के अनुसार किसी भी स्वस्थ व्यक्ति को फिट रहने के लिए एक दिन में 2500 कैलोरी की जरूरत होती है। लेकिन क्रैश डाइट के अनुसार इस दौरान व्यक्ति सिर्फ 700 से 800 तक की कैलोरी लेता है।

Read More-Dream:सपने में दिखने वाली ये चीजें देती है शुभ संकेत, बरसती है मां लक्ष्मी की कृपा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles