Sunday, April 14, 2024

अब कैसी है मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत? मधुर भंडारकर ने दिया बड़ा हेल्थ अपडेट

Mithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवर्ती को आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे दिग्गज एक्टर कहा जाता है। क्योंकि मिथुन चक्रवर्ती ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से तहलका मचा दिया था और उसे समय मिथुन चक्रवर्ती बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए थे। मिथुन चक्रवर्ती का एक्टिंग करियर बहुत ही शानदार रहा है। कुछ समय पहले मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत अचानक खराब हो गई थी जिसके बाद हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती की हेल्थ अपडेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

मिथुन चक्रवर्ती के हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट

हाल ही में बॉलीवुड के एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत हुई थी जिस कारण मिथुन चक्रवर्ती को अचानक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके बाद बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब हाल ही में बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर मधुर भंडार कर ने मिथुन चक्रवर्ती को लेकर बड़ी हेल्थ अपडेट दी है। उनके फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है क्योंकि अब मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत ठीक है और वह फिर से शूटिंग पर लौट चुके हैं। क्योंकि मधुर भंडार करने एक वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि “मैं ‘शास्त्री’ के सेट पर कोलकाता में हूं और मैं केवल और केवल महान मिथुन चक्रवर्ती, मिथुन दा के साथ हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Madhur Bhandarkar (@imbhandarkar)

कई हिट फिल्मों में नजर आए मिथुन चक्रवर्ती

1976 में मिथुन चक्रवर्ती ने मृगया फिल्म में पहली बार नजर आए थे। इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती आगे चलकर बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता बन गए। इस दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने 80 और 90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री को अग्निपथ, फुल और अंगार, मर्द, प्रेम प्रतिज्ञा ,गुंडा, दलाल, जल्लाद जैसी का हिट फिल्मों में नजर आए। इसके बाद साल 2012 में ओएमजी फिल्म में भी मिथुन चक्रवर्ती को अक्षय कुमार के साथ देखा गया था यह फिल्म भी सुपरहिट हुई थी

Read More-सलमान खान ने स्वैग के साथ एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, भाई जान की स्माइल ने जीता फैंस का दिल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles