Home मनोरंजन असल जिंदगी में भी बहुत गुस्सैल है ‘हिटलर दीदी’ फेम रति पांडे,...

असल जिंदगी में भी बहुत गुस्सैल है ‘हिटलर दीदी’ फेम रति पांडे, एक्ट्रेस का गुस्सा देख कांप जाती है लोगों की रूह

रति पांडे और हिटलर दीदी का जन्म 11 सितंबर 1982 के दिन असम में हुआ था। आपको पता है कि हिटलर दीदी का किरदार निभाने वाली रितिक पांडे असल जिंदगी में भी काफी गुस्से वाली है।

0
Rati Pandey

Rati Pandey Birthday: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री रति पांडे को आज के समय में कौन नहीं जानता है। रति पांडे ने ‘हिटलर दीदी’ में एक लीड किरदार निभाया था। इस टीवी सीरियल में रति पांडे ने एक गुस्सैल हिटलर दीदी का किरदार निभाया था। रति पांडे और हिटलर दीदी का जन्म 11 सितंबर 1982 के दिन असम में हुआ था। आपको पता है कि हिटलर दीदी का किरदार निभाने वाली रितिक पांडे असल जिंदगी में भी काफी गुस्से वाली है।

असल जिंदगी में भी रति पांडे को आता है बहुत जल्दी गुस्सा

टीवी की हिटलर दीदी के नाम से मशहूर रति पांडे आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। रति पांडे की स्कूलिंग असम में हुई है इसके बाद उनके परिवार पटना में शिफ्ट हो गया। उन्होंने दसवीं की परीक्षा बिहार बोर्ड से थी बाद में रति पांडे दिल्ली आ गई। इसके बाद दिल्ली यूनिवर्सिटी के मिरांडा हाउस से ग्रेजुएशन कंप्लीट किया। रति पांडे कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थी वह एक पायलट बनना चाहती थी लेकिन उनके अचानक एक्टिंग की तरफ रुझान हुआ और वह मुंबई आ गई।

इन टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है हिटलर दीदी

हिटलर दीदी का किरदार निभाने वाली रति पांडे ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट टीवी सीरियल में काम किया है। सीआईडी ,रात होने को है, मिले जब हम तुम,हिटलर दीदी, पोरस नचले विद सरोज खान, मिले जब हम तुम जैसे टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। लेकिन असली पहचान में हिटलर दीदी के काम से ही मिली है।

Read More-उर्फी जावेद ने फिर मचाया बवाल! ऐसे कपड़े पहन सड़क पर निकली एक्ट्रेस देखकर उड़ गए लोगों के होश

Exit mobile version