Home मनोरंजन जैकेट के नीचे हीरो- हीरोइन कर रहे थे ऐसा काम! सालों बाद...

जैकेट के नीचे हीरो- हीरोइन कर रहे थे ऐसा काम! सालों बाद खुला ‘फिल्म आशिकी’ के इस सीन का राज

इस फिल्म के गाने आज भी लोगों को याद है। इस फिल्म एक पोस्टर काफी चर्चा में रहा था जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। इसका एक पोस्टर अपने आप में ही मिस्ट्री से भरा था

0
Aashiqui Movie

Aashiqui Movie: 1990 में रिलीज हुई फिल्म आशिकी ने उस समय के कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इस फिल्म में नए चेहरे राहुल रॉय और अनु अग्रवाल नजर आए थे दोनों की ही जोड़ी इस फिल्म में काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म के गाने आज भी लोगों को याद है। इस फिल्म एक पोस्टर काफी चर्चा में रहा था जिसने हर किसी को हैरान कर दिया था। इसका एक पोस्टर अपने आप में ही मिस्ट्री से भरा था आइए आज इससे पर्दा ही उठा देते हैं। राहुल रॉय ने एक इंटरव्यू दिया था। जिसमें उन्होंने इस फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए थे।

इस वजह से नहीं दिखाया था हीरो हीरोइन का चेहरा

राहुल रॉय ने एक इंटरव्यू देते हुए बताया कि जब महेश भट्ट ने उन्हें आशिकी फिल्म के लिए साइन किया तो इंडस्ट्री के बाकी लोगों को राहुल पसंद नहीं आए। उनका चेहरा, बाल… उन्हें हीरो मैटेरियल वाला नहीं लग रहा था। लेकिन महेश भट्ट काफी श्योर थे अपने फैसले को लेकर इसीलिए उन्होंने एक ट्रिक लगाई। फिल्म से पहले उन्होंने हीरो हीरोइन का चेहरा ना दिखाने का फैसला किया। उन्होंने जैकेट वाला पोज करवाया और यह आइडिया उनका काम भी कर गया।

अनु के साथ जैकेट के नीचे क्या कर रहे थे एक्टर

वही आशिकी मूवी के 30 साल पूरे होने पर कपिल शर्मा के शो में पहुंचे राहुल रॉय ने बताया कि वह जैकेट के नीचे सबसे पहले तो फिट होने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। क्योंकि वह काफी छोटी जगह थी दोनों को कुछ देर खड़े होकर पोज देने थे। उसके बाद हम दोनों अंदर बात कर रहे थे कि यह इस फोटो का क्या करने वाले हैं। आखिर महेश साहब क्या चाहते हैं।हम जैकेट के नीचे क्या करें।’ राहुल रॉय का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

Read More-पति के किसिंग सीन पर Kajol को आया था गुस्सा, दिया था ऐसा रिएक्शन

Exit mobile version