Sunday, June 23, 2024

हेमा मालिनी ने Gadar 2 पर दिया अपना रिएक्शन, सनी देओल के लिए कहीं ये बड़ी बात

Hema Malini on Sunny Deol: बॉलीवुड की फेमस अभिनेता सनी देओल इस समय अपनी फिल्म ग़दर 2 की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। ग़दर 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया है। ग़दर 2 फिल्म इस समय देश में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है। ग़दर 2 फिल्में सनी देओल और अमीषा पटेल के किरदार को सबसे ज्यादा प्यार मिली है। ग़दर 2 फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इसी बीच बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री हेमा मालिनी ने ग़दर 2 फिल्म पर अपना पहला रिएक्शन दिया है। इसके साथ हेमा मालिनी ने बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल को लेकर भी बहुत बड़ी बात कही है।

सनी देओल को लेकर हेमा मालिनी ने कहीं बड़ी बात

आपको बता दें कि बॉलीवुड की फेमस फेमस अभिनेत्री हेमा मालिनी ग़दर 2 फिल्म की तारीफ करते हुए कहा है कि ‘सनी देओल की गदर 2 एक बड़ी सफलता है। सनी को शानदार एक्टिंग के कारण लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते हैं। सनी देओल को मैं हमेशा कहती थी कि उन्हें हमेशा अच्छा करना होगा जिस पर वह जवाब देते थे कि मैं करूंगा।’ इसके आगे Hema Malini Sunny Deol हेमा मालिनी ने सनी देओल के बारे में कहा है ‘हम लोग जानते हैं कि सनी बहुत प्यारे हैं। सनी देओल के हर एक सीन के लिए फैंसी एक्साइटेड रहते हैं। जिस कारण सनी देओल को इस फिल्म से खूब तारीफें मिलीं है। मुझे भी सनी देओल के सभी सीन पसंद आए हैं।’

धर्मेंद्र से अलग रहती हैं हेमा मालिनी

आपको बता दे कि सनी देओल के पिता और बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता धर्मेंद्र के साथ हेमा मालिनी ने 1980 में शादी की थी। लेकिन शादी के बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक साथ नहीं रहते हैं। हेमा मालिनी धर्मेंद्र से अलग-अलग Hema Malini Sunny Deolरहती हैं। आपको बता दे की धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से पहले प्रकाश कौर के साथ 1954 में पहले ही शादी कर चुके थे। लेकिन प्रकाश कौर से बिना तलाक लिए धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी कर ली थी।

Read More-ड्रीम गर्ल 2 की ‘पूजा’ ने तारा सिंह को चटाई धूल? ओपनिंग डेट पर आयुष्मान खुराना के फिल्म ने कर डाली इतनी कमाई

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles