Wednesday, May 22, 2024

‘कुंडली भाग्य’ की इस एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती, तस्वीर देख परेशान हुए फैंस

Anjum Fakih: ‘कुंडली भाग्य’ टीवी सीरियल में प्रीता की बहन का किरदार निभाने वाली अंजुम फकीह की तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अंजुम फकीह ने ईद के मौके पर परिवार के साथ ईद मनाई थी। अब उनकी हॉस्पिटल की तस्वीर देखकर फैंस चिंता में पड़ गए हैं। अंजुम फकीह ने अस्पताल से एक सेल्फी शेयर की है। अंजुम फकीह की एक छोटी सी सर्जरी हुई है जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में भर्ती हुई अंजुम फकीह

टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री अंजुम फकीह ने अस्पताल से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है और हेल्थ से जुड़ा बडा अपडेट दिया है। 34 साल की अंजुम ने अस्पताल के बेड पर लेटे हुए सेल्फी ले रही है उनके हाथों पर ड्रिप चढ़ा हुआ है। उन्होंने कैप्शन में एक जोक लिखते हुए बताया कि,’ड्यून पार्ट 3 में नजर आ सकती हूं हाहाहाहा… तो उसे सुनो ‘अल गरीब’ के नाम से पेश किया जाएगा। वैसे मजाक से हटकर एक छोटी सर्जरी हुई है और सब ठीक है।’ अंजुम फकीह को ज्यादातर मजाकिया अंदाज़ के लिए पसंद किया जाता है। अंजुम की तस्वीर को देखकर फैंस उनके ठीक होने की प्रार्थना कर रहे हैं।

इन टीवी शो में नजर आ चुकी है अंजुम

अंजुम फकीह कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में प्रीता यानी श्रद्धा आर्या की बहन सृष्टि का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है। अंजुम फकीह खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ चुकी है। अंजुम ने ‘एक था राजा एक थी रानी’, ‘दिव्यांशी’ जैसे टीवी शो में काम किया है। अंजुम फकीह प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-अपने देश से दूर प्रियंका चोपड़ा कोई याद आए पुराने दिन! एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles