Sunday, July 21, 2024

नूंह हिंसा पर Govinda के किए गए ट्वीट ने मचा दिया था बवाल, अब देनी पड़ गई सफाई कहा- ‘मेरा अकाउंट हैक…’

Govinda: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा हमेशा किसी ने किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभी हाल ही में गुरुग्राम के मुंह में हुई हिंसा पर गोविंदा ने एक ट्वीट किया था जिसने बवाल मचा दिया। गोविंदा को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया। लोगों ने एक्टर को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। अब गोविंदा ने सफाई देते हुए एक बहुत बड़ा खुलासा किया है उन्होंने कहा कि यह ट्वीट उन्होंने नहीं किया था। उनका टि्वटर अकाउंट हैक कर लिया गया था।

गोविंदा ने नहीं किया था ट्वीट?

गोविंदा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि,”हरियाणा के सभी चाहने वालों मेरे मित्र गण और फैन हैं… उनसे कहना चाहता हूं कि मेरा ट्विटर अकाउंट किसी ने हैक कर दिया था। ट्विटर को तो मैं कई सालों से इस्तेमाल भी नहीं कर रहा हूं। मेरी टीम ने कंफर्म किया है कि उन्होंने कोई ट्वीट नहीं किया है वह मुझसे बिना पूछे कर भी नहीं सकते कोई भी पोस्ट। मैं इस मैटर की शिकायत साइबर क्राइम से जरूर करूंगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

नूंह में काफी दिनों से हो रही हिंसा

दरअसल नूंह में काफी दिनों से हिंसा हो रही है। जिसमें कई लोगों पर एफ आई आर दर्ज हो चुकी है और कईयों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। दरअसल सोमवार को एक धार्मिक यात्रा के दौरान पथराव और कारों में आग लगा दी गई जिसके बाद कई जगहों पर हिंसा भड़क गई। सरकार ने संप्रदायिक तनाव और सार्वजनिक शांत में गड़बड़ी के मद्देनजर इंटरनेट सेवाएं सभी बंद कर दी हैं।

Read More-‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने दिया रिएक्शन कहा- ‘बहुत मजा आया…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles