Friday, July 26, 2024

सितंबर की इस तारीख से शुरू होने वाले हैं इन 3 राशि वालों के अच्छे दिन, किस्मत पलटते नहीं लगेगी देर!

Budh Vakri Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आज से अगस्त का महीना खत्म होने वाला है और सितंबर शुरू हो जाएगा। सितंबर के महीने में कई राशि के जातकों की किस्मत पलटने वाली है। क्योंकि कई सारे ग्रह राशि परिवर्तन करेंगे और वक्री भी होंगे। 24 अगस्त को बुद्ध सिंह राशि में वक्री हो गए हैं और 15 सितंबर तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं। बुद्ध की उल्टी चाल का प्रभाव कुछ राशि के जातकों पर अशुभ रहा है लेकिन कुछ राशि के जातकों को लाभ मिला है। आईए जानते हैं वह कौन सी राशियां हैं जिन पर इसका शुभ प्रभाव पड़ने वाला है।

वृषभ राशि

समाज में मान- सम्मान की बढ़ोतरी होगी। अगर आप करियर में बदलाव की सोच रहे हैं तो आपके लिए बहुत ही अच्छा रहेगा। बुध की वक्री चला के चलते धन लाभ हो सकता है।

तुला राशि

इस समय प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो यह समय आपके लिए अच्छा है आपको सफलता मिलेगी। बिजनेस में कोई नई डील कर सकते हैं दोस्तों से कोई खास भेंट मिल सकती है। व्यापार में भी तरक्की देखने को मिलेगी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगा।

कर्क राशि

15 सितंबर तक कर्क राशि के जातक जबरदस्त लाभ उठाएंगे। अगर आप प्रॉपर्टी खरीदना चाहते हैं तो यह समय भी आपके लिए अनुकूल है। आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा अचानक कहीं से धन लाभ हो सकता है सैलरी में भी वृद्धि होगी।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है।UP Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Read More-Astro: इस बार हरियाली तीज पर चमकेगी इन 4 राशि वालों की महिलाओं की किस्मत, पूरी होंगी सभी इच्छाएं!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles