Saturday, July 27, 2024

Gadar 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, तारा और सकीना की जोड़ी ने 22 साल बाद फिर से मचाया धमाल

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अपकमिंग फिल्म गदर 2 का लोग काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। गदर 2 फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को एक बार फिर से उनके फैंस सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित हो रहे हैं। आपको बता दें कि इसी बीच मेकर्स ने गदर2 का नया गाना रिलीज कर दिया है। गदर2 के नए गाने में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को एक बार फिर से सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा प्यार मिल रहा है।

रिलीज हुआ गदर2 का न्यू सॉन्ग

आपको बता दें कि गदर2 का नया गाना ‘उड़ जा काले कौवे’ रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को रीक्रिएट करके एक बार फिर से सोशल मीडिया यूजर्स के साथ साझा किया गया है। इस नए गाने में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को एक दूसरे के साथ रोमांटिक होते हुए देखा जा सकता है। गदर2 का नया गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस गाने को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

22 साल बाद फिर से देखेगी तारा और सकीना की जोड़ी

आपको बता दें कि गदर2 फिल्म में 22 साल बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं अमीषा पटेल भी सकीना के किरदार में देखी जाएगी। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में नजर आने वाले हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल की अपकमिंग फिल्म गदर टू 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Read More-‘गरीबी का करती है ढ़ोग…’ Urfi Javed ने बॉलीवुड की इस अभिनेत्री पर साधा निशाना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles