Saturday, June 22, 2024

पहले थप्पड़ फिर Fashion Show में फजीहत, दो बार Gauhar Khan हुई दुनिया के शर्मसार

Gauhar Khan Fashion Show Controversy: बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री गौहर खान अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की वजह से अधिकतर चर्चा में रहती हैं. गौहर खान (Gauahar Khan Photos) का नाम एक बड़ी हस्ती के रूप में सामने आया चुका है, फिर चाहे वह रियलिटी शो के दौरान थप्पड़ पड़ा हो या फिर फैशन शो के दौरान वॉडरोब मालफंक्शन. जी हां, आपने सही सुना गौहर खान के साथ एक फैशन शो के दौरान जाम पर चलते-चलते बहुत बड़ा धोखा हो गया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस की काफी बेज्जती हुई थी.

हुआ बड़ा हादसा

साल 2006 में एक फैशन शो में गौहर खान के साथ कंट्रोवर्सी हुई थी. असल में,हुआ कुछ ऐसा था कि लैक्मे फैशन शो के दौरान अभिनेत्री बहुत ही टाइट ड्रेस पहनकर स्टेज पर वॉक कर रही थी. तभी अचानक उनकी स्कर्ट पीछे से फट गई. फिर गौहर ने पीछे हाथ रख कर अपनी वॉक को आत्मनिर्भरता के साथ कंप्लीट किया. गौहर खान का वार्डरोब मालफंक्शन काफी चर्चा में आया था. लोगों ने इसको एक पब्लिसिटी स्टंट भी बताया था, लेकिन इस पर एक्ट्रेस ने साफ तौर पर कहा था कि पब्लिसिटी के लिए कौन ऐसा करता है?

एक्ट्रेस को पड़ा थप्पड़!

साल 2006 में गौहर खान एक कंट्रोवर्सी का भी हिस्सा बनी थी. वह पापुलैरिटी रियलिटी शो इंडियाज रॉ स्टार के दौरान कंटेस्टेंट ने स्टेज पर थप्पड़ मार दिया था. गौहर खान के थप्पड़ वाले सीन के बाद शो की टीआरपी एकदम से आगे बढ़ गई थी फिलहाल बाद में खबरों में ऐसा हुआ कि यह एक एक्ट का ही भाग था, जो केवल पब्लिसिटी के लिए किया गया था,लेकिन कोई भी स्टेटमेंट सामने नहीं आया.

इसे भी पढ़ें-Karishma Kapoor के 13 साल के बेटे ने सरेआम की ऐसी हरकत,देखकर भड़क गए लोग बोले- ‘बेज्जती करवा रहा है’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles