Saturday, July 27, 2024

कैटरीना-सलमान की फिल्म ‘Tiger 3’ का फर्स्ट लुक आया सामने देखकर उड़े होश, रिलीज डेट का भी हुआ अलाउंसमेंट

Tiger 3 Release Date: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इसी बीच कैटरीना और सलमान की फिल्म टाइगर 3 का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। शनिवार सुबह फिल्म टाइगर 3 का पहला पोस्टर जारी किया गया और इसी के साथ रिलीज डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है। इस पोस्ट में कैटरीना और सलमान के एक्शन अवतार ने तो लोगों के होश ही उड़ा दिए हैं।

कैटरीना- सलमान के अवतार ने उड़ाया लोगों के होश

सलमान खान के फिल्म टाइगर 3 का पोस्टर सलमान खान के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा गया है कि,”आ रहा हूं! टाइगर 3 दिवाली 2023 पर टाइगर 3 को YRF50 के साथ केवल अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर सेलिब्रेट करें हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।”इस पोस्ट में सलमान और कैटरीना के लोक ने तो सभी के होश उड़ा दिए हैं। कैटरीना और सलमान दोनों ही बंदूको को लिए हुए धांसू अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

सलमान खान की दो फिल्में मचा चुकी तहलका

वही आपको बता दें इससे पहले सलमान खान की दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा चुकी हैं। फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ जो 2012 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी इसमें सलमान खान एक रॉ एजेंट टाइगर का किरदार निभा रहे थे तो वहीं कैटरीना कैफ आई एस आई एजेंट जोया के रूप में नजर आ रही थी। इसके अलावा कैटरीना और सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ 2017 में रिलीज हुई इसने भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

Read More-विजय के साथ अफेयर की खबरों पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुकी, कहा -‘मैं शादी में विश्वास करती हूं और…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles