Saturday, July 27, 2024

Fighter का पहला लुक आया सामने, Hrithik Roshan ने फोटो शेयर कर बताई रिलीज डेट

Fighter New Look: बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता ऋतिक रोशन हमेशा अपने शानदार एक्टिंग से अपने फैंस को दीवाना बनाते रहते हैं। ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार अभिनेता है। ऋतिक रोशन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। जिस कारण ऋतिक रोशन के फैंस अब उनकी अपकमिंग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि इसी बीच ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर का पहला लुक अपने फैंस के साथ साझा किया है। इसके साथ ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी बताया है।

फाइटर का पहला लुक हुआ रिलीज

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म फाइटर एक एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली। हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता ऋतिक रोशन इंस्टाग्राम अकाउंट फोटो शेयर की है जो कि सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से हो रही है। यह फोटो फाइटर फिल्म की है ऋतिक रोशन ने फाइटर फिल्म का पहला लुक शेयर किया है| ऋतिक रोशन विक्रम वेधा फिल्म के बाद फाइटर फिल्म में धमाल मचाते हुए नजर आएंगे। फाइटर फिल्म के नए लुक में  ऋतिक रोशन कैमरे की तरफ पीठ किए हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान ऋतिक रोशन ने एयरपोर्ट सूट भी पहन रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने इसके साथ फाइटर फिल्म की रिलीज डेट भी अपने फैंस के साथ साझा करती है। रितिक रोशन की फिल्म फाइटर अगले साल 24 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड की हसीना दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली। दीपिका पादुकोण ऋतिक रोशन एक साथ फाइटर फिल्म में लीड रोल करते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-बॉयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में Malaika Arora ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, वीडियो देख खुद को रोक नहीं पाएंगे Arjun Kapoor

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles