Friday, April 19, 2024

Puja Bhatt से मिलकर इमोशनल हुए पिता महेश भट्ट, पुराने दिन याद कर कह डाली ये बड़ी बात

Bigg Boss OTT 2: इन दिनों पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचा रही हैं। अब इस शो मे डायरेक्टर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने एंट्री ले ली है। इस दौरान उन्होंने सभी से मिलकर ढेर सारा प्यार लुटाया है इस दौरान बेटी पूजा भट्ट से भी उनकी मुलाकात हुई। बेटी पूजा भट्ट से मिलते समय वह इमोशनल हो गए और उन्होंने पुरानी यादें भी ताजा की हैं। इस दौरान महेश भट्ट (Mahesh Bhatt)ने एक किस्सा भी सुनाया है।

महेश भट्ट ने शेयर किया एक किस्सा

महेश भट्ट ने पुरानी यादें ताजा करते हुए पूजा के जन्म का एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि,”जब पूजा हुई थी तो मैं बस 23 साल का था। मेरे पास पैसे नहीं थे। मुझे हॉस्पिटल के 1200 रुपए भरने थे मुझे बहुत टेंशन थी कि मैं पैसे कहां से भरूंगा। मैं पूजा की मां से तब मिला था जब मैं स्कूल में था और 16 साल का था। जब पूजा हुई तो मैं हॉस्पिटल गया और पूजा की मां से मिला तो उन्होंने कहा कि क्या आपने उसे देखा है? मैं पूजा को देखने के लिए गया वह ग्लास के इंक्यूबेटर में थी। जब मैंने देखा तो पूजा का पूरा चेहरा पिंक था उसके एक्सप्रेशन गुस्से वाले थे। जो कि वह कभी नहीं बदले। आज भी उससे सभी डरते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

पूजा के लिए लिखा था लेटर

महेश भट्ट ने बताया कि उन्होंने पूजा भट्ट के लिए एक लेटर भी लिखा था। उन्होंने कहा था कि उन्हें पूजा पर काफी गर्व है । महेश भट्ट जब अपनी बेटी से जुड़े पुराने दिन याद कर रहे थे तो इस दौरान का काफी भावुक और इमोशनल दिखे।

Read More-मोनोकिनी पहन सिद्धार्थ के साथ Kiara Advani ने समंदर लगाई छलांग, बर्थडे पर एक्ट्रेस पति के साथ में रोमांटिक

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles