Sunday, April 14, 2024

बेटी का घर टूटने से दुखी है पिता धर्मेंद्र, Esha Deol के तलाक पर बोले-‘शादी बचाई जा सकती है तो…’

Dharmendra On Esha Isha Deol Divorce: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल पिछले कुछ दिनों से तलाक को लेकर चर्चा में बनी हुई है। शादी के 12 साल बाद ईशा देओल ने पति भरत तख्तानी के साथ तलाक ले लिया है। ईशा देओल और भरत के अलग होने से उनके फैंस को भी तगड़ा झटका लगा है। वहीं अब खबर आ रही है कि बेटी निशा देओल का घर टूटने से पिता धर्मेंद्र काफी दुखी हैं। और वह चाहते हैं कि उनकी बेटी ईशा देओल एक बार फिर से इस फैसले पर सोच विचार करें।

बेटी का घर टूटने से परेशान है धर्मेंद्र

देवल परिवार के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है कि, धर्मेंद्र जी एक पिता है और उनका दर्द कोई भी समझ नहीं सकता है। धर्मेंद्र अपनी बेटी के अलग होने के फैसले के खिलाफ तो नहीं है लेकिन वह चाहते हैं उसे इस बारे में दोबारा सोचने की जरूरत है। सूत्र के मुताबिक, ‘ईशा और भरत दोनों धर्मेंद्र के बहुत ही करीब है भले ही ट्रैक्टर अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ नहीं है लेकिन उनका स्ट्रान्गली मानना है कि माता-पिता के सैपरेशन का बच्चों पर इफेक्ट पड़ता है। वह वास्तव में दुखी हैं और यही वजह है कि वह चाहते हैं कि वह अलग होने पर दोबारा सोचें। ईशा और भरत की दो बेटियां हैं वह अपने नाना नानी के बहुत ही करीब है अलग होने से बच्चों पर भी बुरा असर पड़ता है और इसीलिए धरम जी को लगता है कि अगर शादी बचाई जा सकती है तो उन्हें ऐसा करना चाहिए।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

‘हमने आपसे सहमत से अलग होने का लिया फैसला’

आपको बता दे शादी के 12 साल बाद ईशा देओल और भरत का खानी ने अलग होने का फैसला कर लिया है। उन्होंने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए खुलासा किया कि उन्होंने,”परस्पर और सौहार्दपूर्ण तरीके से अलग होने का फैसला किया है। हमने आपसे सहमत से अलग होने का फैसला किया हमारे लिए हमारी बेटियां प्रायोरिटी रहेगी। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी प्राइवेसी का सम्मान किया जाए।”

Read More-शादी से पहले जैकी भगनानी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची रकुल प्रीत सिंह, पिंक सूट में लगी बेहद प्यारी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles