Home मनोरंजन Akshay Kumar को भगवान शिव के अवतार में देख मोहित हुए फैंस,’ओह...

Akshay Kumar को भगवान शिव के अवतार में देख मोहित हुए फैंस,’ओह माय गॉड 2′ का पोस्टर हुआ रिलीज

11 साल बाद अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म 'ओह माय गॉड 2' के साथ रिलीज होगी। जहां पहले पार्ट में अच्छे कुमार भगवान श्री कृष्ण के किरदार में नजर आए थे तो वहीं इस बार वह भगवान शिव के रूप में दिखाई देंगे।

0
OMG 2

OMG 2 New Poster: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’2012 में रिलीज हुई थी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी। अब इस फिल्म का पार्ट 2 फिल्म रिलीज होने जा रहा है। 11 साल बाद अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ के साथ रिलीज होगी। जहां पहले पार्ट में अच्छे कुमार भगवान श्री कृष्ण के किरदार में नजर आए थे तो वहीं इस बार वह भगवान शिव के रूप में दिखाई देंगे।

ओएमजी का नया पोस्टर हुआ रिलीज

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है,’बस कुछ दिनों में… ‘ओह माय गॉड 2′ थिएटर में 11 अगस्त को। टीजर जल्द होगा रिलीज।’ इस टीचर को देख कर अक्षय कुमार के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये एक्टर्स आएंगे नजर

‘ओह माय गॉड 2’ अक्षय कुमार जैसा बॉलीवुड के कई मशहूर अभिनेता नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी दिखाई देंगे। यह फिल्म सामाजिक मुद्दे पर प्रतिबिंबित की गई है। 11 साल बाद एक बार फिर से अच्छा कुमार को भगवान शिव के रूप में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Read More-UP News: शबाना बनी रजनी, प्यार में दीवानी लड़की ने इस्लाम छोड़ अपनाया हिंदू धर्म, मंदिर में रचाई शादी

Exit mobile version