Home मनोरंजन ‘सालार बताकर KGF दिखा दिया…’ प्रभास की फिल्म Salaar के ट्रेलर को...

‘सालार बताकर KGF दिखा दिया…’ प्रभास की फिल्म Salaar के ट्रेलर को देखकर भड़के फैंस

इस समय प्रभास की फिल्म सालार के ट्रेलर की चारों तरफ चर्चा हो रही है कुछ लोगों को सालार फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

0
Salaar

Salaar Trailer: साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रभास ने अपनी अपकमिंग फिल्म सालार के ट्रेलर की रिलीज डेट 2 दिसंबर रखी थी। आज 2 दिसंबर के दिन सालार फिल्म का धांसू ट्रेलर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि इस समय प्रभास की फिल्म सालार के ट्रेलर की चारों तरफ चर्चा हो रही है कुछ लोगों को सालार फिल्म का ट्रेलर बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है।

फैंस को पसंद नहीं आया सालार का ट्रेलर

सालार फिल्म के ट्रेलर को पब्लिक से बहुत अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। आज प्रभास की फिल्म सालार के ट्रेलर रिलीज होने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर नाराज हो गए हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने प्रभास के ट्रेलर को लेकर लिखा है कि “बहुत बेकार ट्रेलर है। हमें ये उम्मीद नहीं थी। ट्रेलर को देखते समय आपको कई बार केजीएफ जैसी फील आएगी।” कई सोशल मीडिया यूजर सालार फिल्म के ट्रेलर को केजीएफ 2 फिल्म से कंपेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है “सालार बात कर हमें केजीएफ दिखा दिया।” इसी तरह का यूजर सालार फिल्म के ट्रेलर को लेकर अच्छा रिस्पांस नहीं दे रहे हैं।

इसी महीने रिलीज होगी फिल्म

साउथ सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार को 22 दिसंबर के दिन रिलीज किया जाएगा। ट्रेलर रिलीज होने के बाद कई लोगों के मन में सवाल उठा रहा है कि क्या प्रभात सालार फिल्म के जरिए एक बार फिर से सिनेमाघर में अपनी शानदार वापसी कर सकते हैं।

Read More-सैम बहादुर पर नहीं पड़ा एनिमल का असर, ओपनिंग डे पर Vicky Kaushal की फिल्म ने छापे इतने करोड़

Exit mobile version