Saturday, July 27, 2024

इस फेमस एक्टर के साथ फैंस ने की शर्मनाक हरकत, वीडियो वायरल होते ही भड़के लोग

Aakash Chaudhari: भाग्यलक्ष्मी सीरियल का नाम टेलीविजन के सबसे फेमस टीवी सीरियलों में आता है। भाग्यलक्ष्मी सीरियल में टेलीविजन के अभिनेता आकाश चौधरी ने अपनी शानदार एक्टिंग से घर-घर में अपनी जगह बना ली है। आपको बता दे भाग्यलक्ष्मी एक्टर आकाश चौधरी के साथ एक फैन ने बहुत ही शर्मनाक हरकत की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो देखने के बाद लोग भड़क गए हैं।

इस एक्टर के साथ हुई शर्मनाक हरकत

इस समय टेलीविजन के फेमस अभिनेता आकाश चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आकाश चौधरी के पास कई फैंस फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक फैन के हाथ में बोतल दिखाई दे रही है। फैंस के बीच फोटो खिंचवाने के बाद आकाश चौधरी अपनी गाड़ी की तरफ चले जाते हैं। गाड़ी की तरफ जाते वक्त पीछे एक आदमी आकाश चौधरी को पीछे से बोतल फेंक कर मारता है। जिसे देखकर आकाश चौधरी गुस्सा हो जाते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ABP UNCUT (@abpuncut)

इस हरकत पर भारती ने दिया अपना रिएक्शन

टेलीविजन की मशहूर कॉमेडियन भारती ने भी इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया है। इस वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए कॉमेडियन भारती सिंह ने शॉकिंग इमोजी शेयर किया है। इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर इस घटना को शर्मनाक बता रहे हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी अपनी प्रक्रिया दे रहे हैं लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद सभी लोग हैरान रह गए हैं। यहां तक की एक सोशल मीडिया यूज़र ने इन लोगों पर कार्रवाई करने की भी बात कही है।

Read More-अविनाश सचदेव और फलक नाज करने जा रहे शादी? फेमस कपल ने खुद बताया सच

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles