Saturday, June 22, 2024

‘राखी सावंत मुझे मरवाना चाहती है…’, एक्स हस्बैंड आदिल खान ने लगाए एक्ट्रेस पर गंभीर आरोप

Adil Khan On Rakhi Sawant: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत और उनके एक हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी के बीच इन दिनों एक -दूसरे पर जमकर आरोप लगाए जा रहे हैं। जहां राखी सावंत भी आदिल खान को लेकर चौंकाने वाले खुलसे करती हुई नजर आ रही हैं। जेल से बाहर आने के बाद उनके एक हस्बैंड आदिल खान ने राखी सावंत द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए दावा किया है कि राखी सावंत उन्हें मरवाना चाहती हैं। उनकी जान को खतरा है अगर उन्हें कुछ होता है तो उसकी जिम्मेदार राखी सावंत होगी। राखी सावंत ने मुझे मरवाने की सुपारी तक दे दी है। इसकी शिकायत मैंने मैसूर पुलिस को भी की है।

आदिल ने किया चौंकाने वाला खुलासा

राखी सावंत के एक हस्बैंड आदिल खान ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया है कि, “जो भी सबूत हो उसे कोर्ट में पेश करें वह बेतरतीब बातें सामने नही ला सकती आप नहीं लगा सकती।मैंने मैसूर में सुपारी किलर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मेरी जान को खतरा है। मैंने यह शिकायत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में भी की है कि मेरी जान को खतरा है। राखी सावंत मुझे मरवाना चाहती है।” इतना ही नहीं आदिल खान ने बताया है कि राखी सावंत ने उनके मरने की सुपारी भी दे दी है। आदिल ने कहा, “राखी ने शैली के जरिए यह योजना बनाई थी।मैंने इसकी सूचना मैसूर पुलिस को भी दे दी है। अगर मुझे कुछ होता है मैं मर जाता हूं या मार दिया जाता हूं तो इसकी जिम्मेदार राखी सावंत को ठहराया जाएगा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने भी लगाए गंभीर आरोप

वही राखी सावंत ने भी आदिल खान पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने आदिल के खिलाफ पर्याप्त सबूत जुटाए हैं जिससे कुछ चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। मुझसे शादी करने से पहले उसकी दो-तीन बार शादी हो चुकी थी। वही राखी सावंत ने भी आदिल पर उन्हें मारने की योजना बनाने का आरोप लगाया है। राखी ने कहा कि आदिल मुझे मरवाना चाहता है।

Read More-Jawan देखने के लिए एक्साइटेड हैं साउथ सुपरस्टार Mahesh Babu, कहा-‘पूरी फैमिली के साथ देखूंगा…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles