Saturday, July 20, 2024

एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली का सलमान खान पर फिर फूटा गुस्सा, कैटरीना को लेकर भी किया चौकाने वाला खुलासा

Somy Ali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है सोमी अली को जब भी मौका मिलता है तो सलमान खान को आढें ले लेती हैं। अब एक बार फिर से सोमी अली ने सलमान खान पर गंभीर रोक लगाते हुए कैटरीना कैफ को लेकर भी चौंकाने वाला खुलासा किया है। इतना ही नहीं सोमी अली खान ने सलमान खान को अनपढ़ और जहिल भी कह दिया। आपको बता दे इससे पहले भी सलमान खान पर सोमी अली गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। दरअसल पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली और सलमान खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

तुमने अपनी मां की भी मदद नहीं की: सोमी अली

एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने सलमान खान पर निशाना साधते हुए कहा कि,”सलमान खान तुमने मेरा सब कुछ छीन लिया। तुम अपने पिता के कैसे ही हो, जिन्होंने कई सालों तक तुम्हारी मां का शोषण की और तुम सिर्फ देखते ही रहे। ये बेहद दुखद है। एक बेटे के तौर पर तुमने अपनी मां की मदद तक नहीं की और पिता को ही अपना आदर्श माना।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

बुड्ढे आदमी तुम्हारा समय खत्म होने वाला है

इसके अलावा सोमी अली ने उनकी गर्लफ्रेंड्स को लेकर खुलासा करते हुए बताया है कि,”तुम अपनी सभी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करते थे मुझे एक बार कैटरीना कैफ का भी फोन आया था। मैं यह सारी चीजें अपनी ऑटोग्राफ में लिखूंगी। बुड्ढे आदमी तुम्हारा समय अब खत्म होने वाला है। अल्लाह तुमसे नफरत करते हैं। तुमने 17 साल की बच्ची का सुकून छीना था।”

Read More-बिल्डिंग से गिरकर अचानक इस फेमस अभिनेता का हुआ निधन, फिल्म इंडस्ट्री में पसरा मातम

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles