Saturday, July 27, 2024

पत्नी सामंथा से तलाक के बाद भी उनके डॉगी की देखभाल कर रहे हैं Naga Chaitanya! शेयर की खूबसूरत तस्वीर

Naga Chaitanya: साउथ सिनेमा में नागा चैतन्य ने अपनी साउथ इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता नागा चैतन्य जितना अपनी एक्टिंग के लिए चर्चा में बने रहते हैं उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहते हैं। आपको बता दे कि साउथ सिनेमा के फेमस अभिनेता नागा चैतन्य ने अपनी पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से तलाक ले लिया है। लेकिन अपनी पत्नी सामंथा से तलाक लेने के बाद भी उनके पालतू कुत्ते का ख्याल रख रहे हैं।

नागा चैतन्य शेयर की कुत्ते की तस्वीर

साउथ सिनेमा की फेमस अभिनेता नागा चैतन्य सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। नागा चैतन्य ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी एक्स पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के पालतू डॉगी की एक तस्वीर शेयर की है। डॉगी की तस्वीर शेयर करते हुए नागा चैतन्य ने लिखा है कि “वाइब” सोशल मीडिया पर इस वायरल तस्वीर में पालतू डॉगी कार

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chay Akkineni (@chayakkineni)

में बैठा हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि यह पालतू डॉगी साउथ सिनेमा की अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का है।

सामंथा और नागा चैतन्य ने लिया तलाक

साउथ सिनेमा के फेमस अभिनेता नागा चैतन्य और साउथ सिनेमा की खूबसूरत अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने 6 अक्टूबर साल 2017 में शादी की थी। नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु के फैंस उनकी जोड़ी को खूब पसंद करते थे। लेकिन लोग चेतन और सामंथा रुथ प्रभु की जोड़ी ज्यादा दिनों तक नहीं रुक पाए। शादी के 4 साल बाद नागा चैतन्य ने अपनी पत्नी सामंथा रुथ प्रभु के साथ तलाक लेने का फैसला कर लिया और 2 अक्टूबर 2021 में दोनों ने तलाक ले लिया।

Read More-सलमान खान ने कर ली है शादी? भाईजान की लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस के बीच मचाई खलबली

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles