Saturday, July 27, 2024

चुनाव लड़ेंगी Esha Gupta, नए संसद पहुंचते ही किया बड़ा ऐलान

Esha Gupta: बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा गुप्ता हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं। ईशा गुप्ता को बॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्री में से एक माना जाता है। ईशा गुप्ता किसी न किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री ईशा गुप्ता हाल ही में नए संसद पहुंची हैं। ईशा गुप्ता ने नए संसद पहुंचने के बाद एक बहुत बड़ा ऐलान किया है। ईशा गुप्ता अब चुनाव लड़ने जा रही हैं।

चुनाव लड़ने जा रही ईशा गुप्ता

बॉलीवुड की अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने नए संसद पहुंचे कर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की है। प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए ईशा गुप्ता ने कहा है कि ‘प्रधानमंत्री मोदी ने पहले आरक्षण बिल की मंजूरी देकर बहुत अच्छा काम किया है इससे पूरे देश की महिलाओं को आत्मविश्वास मिलेगा।’इसके आगे बॉलीवुड की अदाकारा ईशा गुप्ता ने कहा है कि वह चुनाव लड़ेंगी। हालात एक्ट्रेस ने अभी तक इस बात का ऐलान नहीं किया है कि वह कब और कहां से चुनाव लड़ने जा रही हैं।

बॉलीवुड में एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फेमस फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा ईशा गुप्ता ने आश्रम 2 वेब सीरीज में भी नजर आई थी आश्रम टू वेब सीरीज में ईशा गुप्ता के बोल्ड अवतार को खूब पसंद किया गया था। ईशा गुप्ता कमांडो 2, रितिक रोशन की सुपरहिट फिल्म कृष 3 सहित कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुकी हैं इसके अलावा ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर भी खूब अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

Read More-वेंटिलेटर पर ‘जवान’ देखने पहुंचा Shah Rukh Khan का जबरा फैन, वीडियो देख भावुक हुए किंग खान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles