Saturday, July 27, 2024

पहली बार भाई Sunny Deol को राखी बांधेंगी ईशा देओल, ‘गदर 2’ ने मिटाई भाई बहन के रिश्ते में पडी दरार

Sunny Deol Raksha Bandhan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने 300 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने देओल परिवार को एक कर दिया है। सनी देओल की बहने ईशा देओल इस बार अपने भाइयों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने वाली है। ‘गदर 2’ के स्क्रीन पर ईशा देओल और अहाना पहुंची थी दोनों भाइयों के साथ उन्होंने जमकर पोज भी दिए हैं। बताया जा रहा है कि सनी देओल पहली बार अपनी बहन ईशा देओल के साथ रक्षाबंधन मनाने वाले हैं। अभी हाल ही में ईशा देओल ने ‘गदर 2’ की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट शेयर की थी।

बहनों के घर जा सकते हैं बॉबी देओल और सनी देओल

आपको बता दे इस समय सनी देओल काफी खुश हैं क्योंकि लंबे समय के बाद उनकी कोई फिल्म हिट साबित हुई है। इस बार वह सारे गिले-शिकवे भूलकर अपनी दोनों बहने ईशा देओल और आहना देओल के साथ रक्षाबंधन सेलिब्रेट कर सकते हैं। सनी देओल के साथ बॉबी देओल भी पहुंचने वाले हैं। अभी हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई थी जिसमें हेमा मालिनी का परिवार नहीं शामिल हुआ था। सनी देओल की सौतेली बहाने ईशा देओल और आहना देओल भी नहीं पहुंची थी हालांकि गदर 2 फिल्म ने दओल परिवार को एक कर दिया है‌।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)

धर्मेंद्र ने शेयर किया था बच्चों का वीडियो

सनी देओल और ईशा देओल के पिता धर्मेंद्र ने अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें सनी देओल अपनी बहन इशा से गले मिलते हुए नजर आ रहे थे और तीनों एक साथ खोज देते हुए दिख रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा था, “फ्रेंड्स लव। आप सभी गदर 2 को मिलकर सक्सेस बना रहे हैं।” आपको बता दे गदर 2 फिल्म में अमीषा पटेल ,सनी देओल, उत्कर्ष शर्मा, मनीष वाधवा, जैसे कलाकार अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

Read More-एयरपोर्ट पर नजर आई Anushka Sharma, देसी लुक देख दीवाने हुए फैंस

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles