Saturday, July 27, 2024

पहली बार सौतेले भाइयों के साथ कैमरे के सामने दिखी Esha Deol ,सनी देओल – बॉबी देओल ने बहन को लगाया गले

Esha Deol With Brother: सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 इन दोनों सिनेमा घरों में धमाल मचा रही है। जहां सनी देओल की दमदार एक्टिंग की एक बार फिर से सराहना हो रही है तो वही इसी बीच सौतेले भाइयों के साथ पहली बार कैमरे के सामने बहन ईशा देओल नजर आई है। दरअसल सनी देओल अपनी फैमिली के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में दिखाई दिए सबसे जरूरी बात यह है कि सनी देओल के साथ बॉबी देओल के अलावा उनकी सौतेली बहन ईशा देओल भी दिखाई दे। गदर टू की स्क्रीनिंग के बहाने ही सही लेकिन पहली बार ईशा देओल को अपने भाइयों के साथ कैमरे के सामने पोज देते देखा गया है।

एक साथ पोज़ देते नजर आए भाई -बहन

आपका बता दे सोशल मीडिया पर जो वीडियो सामने आए उसमें देखा जा सकता है कि सनी देओल और बॉबी देओल के साथ ईशा देओल भी अपने भाइयों के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ईशा की बहन अहाना को भी अपने भाइयों के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है। सनी और बॉबी को अपनी बहन को गले लगाते देख फैंस भी काफी खुश हैं। ऐसा पहली बार हुआ है जब सभी भाई-बहन एक साथ कैमरे के सामने दिखाई दिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सनी देओल के बेटे की शादी में नहीं शामिल हुई थी ईशा

आपको बता दें इससे पहले सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हुई थी जिसमें ईशा देओल नहीं शामिल हुई थी इतना ही नहीं हेमा मालिनी का पूरा परिवार इस शादी में शामिल नहीं हुआ था। धर्मेंद्र और उनकी पहेली पत्नी प्रकाश कौर इस शादी में एक साथ दिखाई दिए थे। लोगों को अंदाजा था कि सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में सौतेली मां हेमा मालिनी और बहन ईशा देओल जरूर शामिल होंगी पर ऐसा नहीं हुआ था हालांकि इस बार एक साथ भाई बहन को देखकर फैंस काफी खुश हैं और इस वीडियो पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Read More-Video: काॅन्सर्ट के दौरान फीमेल फैन ने निक जोनस पर फेंकी अपनी ब्रा, प्रियंका चोपड़ा के पति के साथ हुई शर्मनाक घटना

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles