Saturday, July 27, 2024

देर रात एक साथ पार्टी करते दिखे एल्विश यादव- शहनाज गिल, वीडियो एक्ट्रेस पर भड़के फैंस

Shahnaz Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 बिना और फेमस यूट्यूबर एल्विस यादव आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। जब से एल्विस यादव बिग बॉस से बाहर आए हैं तब से उनके हाथ एक से बढ़कर एक प्रोजेक्ट लग रहे हैं। अब इसी बीच एल्विश यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में एल्विश यादव शहनाज गिल के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शहनाज और एल्विस को एक साथ पार्टी करते देखा यूजर्स का पारा हाई हो गया और एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एल्विस और शहनाज ने एक साथ की पार्टी

बॉलीवुड और पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल और एल्विस यादव को बीती रात एक साथ कैप्चर किया गया है। इन दोनों के एक साथ देखकर फैंस थोड़ा हैरान रह गए हैं। इस वीडियो में एल्विश यादव के दोस्तों के साथ अवनीत कौर भी दिखाई दे रही हैं। एल्विस और शहनाज एक साथ कर में बैठकर घर के लिए रवाना होते हुए भी नजर आए। शहनाज और एल्विस को एक साथ देखकर लोगों के मन में कई सारे सवाल आ रहे हैं कि आखिर यह दोनों एक साथ पार्टी कैसे कर रहे हैं। हालांकि कुछ लोगों को इन दोनों की नजदीकियां बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। का यूजर्स का कहना है कि दोनों बहुत जल्दी किसी नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। हालांकि अभी तक कुछ कहा नहीं जा सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शहनाज को लोगों ने किया ट्रोल

शहनाज गिल और एल्विश यादव को सोशल मीडिया यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,”शहनाज गिल बिगड़ गई है अब… इसका देसी पन पसंद करते थे बिग बॉस में।”वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”सबके लिए टाइम है लेकिन मनीषा के लिए नहीं।” वही एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, “पता नहीं अब मुझे शहनाज बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगती।”

Read More-दीपिका- शोएब इब्राहिम के बीच हुआ झगड़ा! गुस्से में तिलमिलाई एक्ट्रेस ने बेटे के साथ अकेले दुबई जाने का बनाया प्लान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles