Saturday, July 27, 2024

दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड ने प्यार में किया ऐसा काम किया, देखकर फैंस का भी चकरा गया सिर

Disha Patni: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दिशा पाटनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। दिशा पाटनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। दिशा पाटनी की आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। आपको बता दे कि इस समय दिशा पाटनी अलेक्जेंडर को डेट कर रही हैं। अलेक्जेंडर ने दिशा पाटनी के प्यार में सारी हदें पार कर दी है।

दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड ने बनवाया फेस टैटू

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक दिशा पाटनी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में दिशा पाटनी अपने बॉयफ्रेंड के साथ देखी जा सकती है। लेकिन इस तस्वीर में खास बात यह है कि दिशा पाटनी के बॉयफ्रेंड ने अपने हाथ पर एक्ट्रेस के फेस का टैटू बनवा रखा है। जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए। दिशा पाटनी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए का सन में लिखा है कि “मैं बहुत जुड़ी हुई हूं अलेक्सी, मैं कितनी लकी हूं कि तुम मेरे दोस्त हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

टाइगर श्रॉफ के साथ भी जुड़ चुका है नाम

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ भी जोड़ा जा चुका है। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया है। इसके बाद टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया।

Read More-Jawan बनेगी किंग खान की सबसे महंगी फिल्म, बजट जानकर उड़ जाएंगे होश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles