Friday, July 26, 2024

Disha Patni ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, लोगों की फटी की फटी रह गई आंखें

Disha Patni Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी (Disha Patni) अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्ड अवतार को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी(Disha Patni) सोशल मीडिया पर आए दिन अपने हुस्न का दीदार कराती रहती हैं। एक बार फिर से दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसे देखकर लोगों की आंखें फटी की फटी रह गई है। इस वीडियो में दिशा पाटनी अपना बोल्ड अवतार साफ दिखा रही हैं।

बिकिनी पहन दिशा ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट बाजी कर रहे हैं। दिशा पाटनी का यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। इस वीडियो में दिशा टोंड बॉडी को प्लान्ट करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में दिशा सिजलिंग बिकिनी के साथ व्हाइट फ्रॉक शर्ट पहने हुए भीगी फ्लोर पर बोल्ड फोटोशूट कराती हुई दिख रही हैं। दिशा पाटनी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं।

मौनी रॉय से लेकर टाइगर श्रॉफ की बहन ने किया कमेंट

दिशा पाटनी के इस वीडियो पर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्राफ ने कमेंट करते हुए लिखा,”उम्म एक्सक्यूज यूं?” वही टीवी और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने लिखा,”यह क्या बर्ताव है?” वही उनके बॉयफ्रेंड ने रेड हॉट इमोजी के साथ लिखा,”Slay”। वहीं अगर दिशा पाटनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा फिल्म में दिखाई देगी।

Read More-मंगेतर के साथ रोमांटिक हो रही आमिर खान की बेटी, इरा खान ने शेयर की ऐसी तस्वीरें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles