Home मनोरंजन गणेश चतुर्थी के त्योहार पर बोल्ड अवतार में अंबानी के घर पहुंची...

गणेश चतुर्थी के त्योहार पर बोल्ड अवतार में अंबानी के घर पहुंची Disha Patni, लोग बोले- ‘ढंग के कपड़े पहन लेती…’

कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इवेंट के दौरान भी बोल्ड अवतार में देखी गई है। लेकिन दिशा पत्नी को गणेश चतुर्थी के त्योहार पर मुकेश अंबानी के घर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में बोल्ड कपड़े पहनना भारी पड़ गया है।

0
200
Disha Patni

Disha Patni: बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गई हैं। दिशा पाटनी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के साथ ग्लैमरस अंदाज को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने हॉट फिगर को दिखाती रहती हैं। कई बार बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इवेंट के दौरान भी बोल्ड अवतार में देखी गई है। लेकिन दिशा पत्नी को गणेश चतुर्थी के त्योहार पर मुकेश अंबानी के घर गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में बोल्ड कपड़े पहनना भारी पड़ गया है।

गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में पहुंची दिशा पाटनी

बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी की अंबानी के घर से गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन से कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। गणेश चतुर्थी के सेलिब्रेशन में बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी पहुंची हैं दिशा पाटनी ने इस दौरान साड़ी के साथ ब्रालेट पहन रखा था जो उनके अवतार को बेहद बोल्ड बना रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई दिशा पाटनी

इन तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर दिशा पत्नी को खूब खरी-कोटी सुन रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने दिशा पाटनी के बोल्ड अवतार को लेकर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘ऐसे इवेंट में तो ढंग के कपड़े पहन लेती’। तो वहीं दूसरे यूज़र ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए लिखा है कि ‘पूजा में गई हो ऐसे बॉडी दिखाने की क्या जरूरत है’। एक अन्य यूज़र ने दिशा पाटनी को सलाह देते हुए कहा है कि ‘इसे क्या हो गया है, दिशा को गणपति पूजा में तो डिसेंट ब्लाउज पहनना चाहिए था’। इससे पहले भी कई बार दिशा पाटनी अपने ग्लैमरस अंदाज के कारण ट्रोल हो चुकी हैं।

Read More-Anushka Sharma ने कोहली के साथ मनाया गणेश चतुर्थी का त्यौहार, तस्वीरें शेयर कर फैंस को दी शुभकामनाएं