Home मनोरंजन वैलेंटाइन डे पर Disha Patani को मिले गुलाब के फूल, एक्ट्रेस ने...

वैलेंटाइन डे पर Disha Patani को मिले गुलाब के फूल, एक्ट्रेस ने खुद दिखाई खास गिफ्ट की तस्वीर

दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच वैलेंटाइन डे पर दिशा पाटनी ने कहीं खास तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने वैलेंटाइन डे गिफ्ट को भी दिखाया है।

0
Disha Patani

Disha Patani: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दिशा पाटनी को एक्टिंग जगत की सबसे बोल्ड और ग्लैमरस अदाकारा भी कहा जाता है। क्योंकि दिशा पाटनी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल धड़कती रहती है। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। इसी बीच वैलेंटाइन डे पर दिशा पाटनी ने कहीं खास तस्वीरें शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने वैलेंटाइन डे गिफ्ट को भी दिखाया है।

वैलेंटाइन डे पर दिशा पाटनी को किसने दिया गिफ्ट?

आज 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में आ गई है। एक तस्वीर में दिशा पाटनी सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही है इसके अलावा अगली तस्वीर में दिशा पाटनी ने गुलाब के फूलों के बुके की तस्वीर सेट की है जिसको एक्ट्रेस पकड़े हुए दिखाई दे रही। इसके बाद फैंस के मन में सवाल उठा रहा है की दिशा पत्नी को वैलेंटाइन डे पर यह गिफ्ट किसने दिया है। लेकिन दिशा पाटनी ने यह रिवील नहीं किया कि उनका यह गिफ्ट किसने दिया है।

मौनी राय के साथ दिखी एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी इस पोस्ट में एक तस्वीर ऐसी भी शेयर की है जिसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मौनी राय के साथ नजर आ रही है। इस दौरान मौनी रॉय और दिशा पाटनी एक दूसरे की बाहों में बाहें डाले हुए देखी जा सकती है। इसके अलावा दिशा पाटनी में इस पोस्ट में अपनी पालतू बिल्ली की भी तस्वीर शेयर की है। वैलेंटाइन डे पर दिशा पाटनी की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

Read More-एयरपोर्ट पर Shahrukh Khan ने पैपराज़ी को किया बर्थडे विश, लोगों को खूब पसंद आ रहा सुपरस्टार का ये अंदाज

Exit mobile version