Home मनोरंजन 87 साल की उम्र में बिगड़ी धर्मेंद्र की तबीयत! पापा का इलाज...

87 साल की उम्र में बिगड़ी धर्मेंद्र की तबीयत! पापा का इलाज कराने अमेरिका ले गए सनी देओल, एक्टिंग से लिया ब्रेक

धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई है उनका इलाज करने के लिए अमेरिका ले जाया गया है। धर्मेंद्र 87 साल के हो चुके हैं धर्मेंद्र का इलाज करने के लिए उनके बड़े बेटे सनी देओल 20 दिन के लिए अमेरिका गए हैं।

0
202
dharmendra

Sunny Deol Father Dharmendra: 90 दशक के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों के लोगों के दिलों में राज कर रहे हैं। शोले जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म निकालने वाले धर्मेंद्र ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। वहीं अब किसी भी धर्मेंद्र के फैंस को लेकर थोड़ी मायूस भरी खबर आ रही है। धर्मेंद्र की तबीयत बिगड़ गई है उनका इलाज करने के लिए अमेरिका ले जाया गया है। धर्मेंद्र 87 साल के हो चुके हैं धर्मेंद्र का इलाज करने के लिए उनके बड़े बेटे सनी देओल 20 दिन के लिए अमेरिका गए हैं।

20 दिन तक चलेगा इलाज

सूत्रों के मुताबिक धर्मेंद्र की उम्र के अनुसार उनके स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं ज्यादा हो गई है इसीलिए उनका इलाज करने के लिए सनी देओल ने अमेरिका ले जाने का फैसला किया है। हालांकि सूत्रों ने बताया है की चिंता की कोई बात नहीं है अमेरिका में लगभग 15 से 20 दिन तक वह रहेंगे। सनी देओल ने एक्टिंग से ब्रेक लिया है और अपने पिता धर्मेंद्र का इलाज करने के लिए अमेरिका गए हैं। आपको बता दे अभी हाल ही में सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है जिसने ताबड़तोड़ कमाई की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

अभी हाल ही में इस फिल्म में नजर आए थे धर्मेंद्र

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र अभी हाल ही में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में’ नजर आए थे। इस फिल्म में उनके और शबाना आजमी के किसिंग सीन ने तहलका मचा दिया था। धर्मेंद्र बहुत जल्द शाहिद कपूर और कृति सेनन की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। जो 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

Read More-फिर से पर्दे पर राज करने आ रहे अल्लू अर्जुन, इस दिन रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’