Tuesday, April 23, 2024

केवल रॉकी और रानी… ही नहीं बल्कि इन फिल्मों में भी धर्मेंद्र ने किया शबाना आजमी संग रोमांस

इन दिनों करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी काफी चर्चा में है। लेकिन इस समय लाइमलाइट में धर्मेंद्र और शबाना आजमी पर फिल्माया गया एक किसिंग सीन आ गया है,जिसके बारे में अब काफी चर्चा हो रही हैं। फिल्म के रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर हर ओर इस सीन के बारे में बात हो रही है, जिसके बाद करण जौहर से लेकर धर्मेंद्र और शबाना ने इस बारे में बात की। धर्मेंद्र और शबाना दोनों ही अलग अलग विधाओं के कलाकार माने जाते रहे हैं। एक ओर जहां विशुद्ध कमर्शियल सिनेमा के स्टार हैं, तो वहीं शबाना ने पैरेलल सिनेमा में अपनी अदाकारी का हुस्न चमकाया है।फिलहाल उन्होंने साथ-साथ मसाला मूवी में काम किया।

स्वामी (1977) मूवी

बासु चटर्जी की मूवी स्वामी में शबाना आजमी और गिरीश कर्नाड लीड रोल्स में दिखाई दिए थे। इस फिल्म काे हेमा मालिनी की मां जया चक्रवर्ती ने बनाया था। धर्मेंद्र और हेमा ने स्वामी फिल्म में कैमियो किया था। इन दोनों का एक सीक्वेंस के दौरान नौटंकी डांसर्स के रोल में नजर आये थे। शबाना नौटंकी दर्शक के रूप में इस सीक्वेंस में दिखाई थीं।

खेल खिलाड़ी का (1977) मूवी

धर्मेंद्र और शबाना खेल खिलाड़ी फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में शबाना आजमी भी मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थीं, मगर उनकी जोड़ी अन्य कलाकार के साथ थी। धर्मेंद्र का इस फिल्म में किरदार ‘अजित’ था, तो वहीं शबाना ‘रचना’ के किरदार में दिखीं थीं।

मर्दों वाली बात (1988) मूवी

इस फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी की रोमांटिक जोड़ी दिखाई गई थी। मर्दों वाली बात फिल्म में धर्मेंद्र के साथ संजय दत्त लीड रोल में नजर आए थे। धर्मेंद्र के रोल का नाम यादविंदर सिंह था, तो वहीं शबाना गांव के स्कूल में टीचर ‘सीमा’ के रोल में दिखाई थीं। संजय दत्त के अपॉजिट जया प्रदा नजर आईं।

इसे भी पढ़ें-Puja Bhatt से मिलकर इमोशनल हुए पिता महेश भट्ट, पुराने दिन याद कर कह डाली ये बड़ी बात

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles