Home मनोरंजन ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आजमी के साथ किसिंग...

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन पर धर्मेंद्र ने दिया रिएक्शन कहा- ‘बहुत मजा आया…’

अभी हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी जिसमें धर्मेंद्र से इस सीन के बारे में पूछा गया। जिसका जवाब धर्मेंद्र ने बहुत ही मजेदार दिया है।

0
373
Dharmendra

Dharmendra Reaction: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी हर तरफ इन दिनों छाई हुई है। इस फिल्म में बॉलीवुड के कई अभिनेता और अभिनेत्रियां नजर आई है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र ,जया बच्चन शबाना आजमी ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म के रिलीज होते ही धर्मेंद्र और शबाना आजमी का किसिंग सीन इन दिनों काफी चर्चा में बना हुआ है। अभी हाल ही में फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गई थी जिसमें धर्मेंद्र से इस सीन के बारे में पूछा गया। जिसका जवाब धर्मेंद्र ने बहुत ही मजेदार दिया है।

किसिंग सीन पर क्या बोले धर्मेंद्र?

धर्मेंद्र से जब शबाना आजमी के साथ किसिंग सीन को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा,”मुझे इस सीन को लेकर लोगों के बहुत मैसेज आ रहे हैं। यह तो मेरे दाएं हाथ का काम है कुछ बाएं हाथ से करवाना हो तो वह भी करवा लो। बहुत मजा Dharmendra Reactionआया।” धर्मेंद्र कि इस बात को सुनकर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे तो धर्मेंद्र ने अपनी सफाई देते हुए कहा,”मैं फिल्म के बारे में बात कर रहा हूं।”

करण जौहर की तरफ किया इशारा

इसके बाद धर्मेंद्र ने करण जौहर की तरफ इशारा करते हुए कहा, “कैप्टन अच्छा हो तो टीम भी बहुत अच्छा खेलती है और ये कहता है 5 साल या 7 साल बाद आए ये अपना जौहर दिखा के जाएगा। मैंने जब यह कहानी सुनी मुझे लगा घर -घर Dharmendraकी कहानी है। यह अच्छी कहानी है और मुझे भी जब मौका मिलता तो छक्का मार देता हूं।” इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि वह बहुत अच्छे एक्टर हैं इमोशनल इंसान हैं।

Read More-Sunny Deol तारा सिंह बन हुए मालामाल, Amisha Patel की भी खुली किस्मत, जाने Gadar 2 के एक्टर्स की फीस